फिल्म की शूटिंग के लिए स्पीति पहुंचे ये बॉलीवुड स्टार, प्रशंसकों से मिलकर हुए भावुक

Thursday, Oct 05, 2017 - 12:23 AM (IST)

मनाली: शीत मरुस्थल स्पीति घाटी इन दिनों एक्शन, कट व ओके की आवाज से गूंज उठी है। बॉलीवुड स्टार सन्नी दयोल अपने बेटे कर्ण दयोल की हिंदी फिल्म पल-पल दिल के पास की शूटिंग को लेकर मनाली से मीलों दूर वनस्पति विहीन क्षेत्र स्पीति घाटी जा पहुंचे हैं। पल-पल दिल के पास की शूटिंग का शुभारंभ मई में मनाली से ही हुआ था। स्पीति क्षेत्र के कई स्थानों को चिन्हित कर शूटिंग की जा रही है। पल-पल दिल के पास के नायक कर्ण दयोल और नायिका सहर लांबा पर कई दृश्य फिल्माए जा रहे हैं। नायक गाइड की भूमिका में नजर आ रहे हैं जबकि नायिका ट्रैकर बनकर स्पीति की वादियों में घूम रही है। स्पीति घाटी में ट्रैकिंग के अधिक दृश्य लिए जा रहे हैं। स्पीति के कीह गोंपा सहित लांगचा, रांगरिक, किब्बर और कोमिक गांव में शूटिंग की गई।

प्रशंसकों संग मिलकर गाया गदर फिल्म का गीत
गत मंगलवार को सन्नी दयोल ने शूटिंग से कुछ पल निकाल कर स्पीति के प्रशंसकों संग खुशियां बांटीं। ग्रामीणों का प्यार देखकर सन्नी भावुक हो गए। उन्होंने ग्रामीण प्रशंसकों संग मिलकर गदर फिल्म का गाना इक मोड़ आया मैं उत्थे दिल छोड़ आया गाया। प्रशंसकों की डिमांड पर सन्नी दयोल ने अपना अढ़ाई किलो का हाथ वाला डायलॉग भी उन्हें सुनाया। 

फिल्म की 40 प्रतिशत शूटिंग पूरी
पल-पल दिल के पास फिल्म यूनिट के को-आर्डीनेटर अनिल कायस्था ने बताया कि इन दिनों फिल्म की शूटिंग स्पीति घाटी में चल रही है। उन्होंने बताया कि स्पीति के अनेक  ऐतिहासिक स्थानों सहित चंद्रताल झील किनारे भी शूटिंग के दृश्य फिल्माए गए हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म की 40 प्रतिशत शूटिंग पूरी कर ली गई है। उन्होंने बताया कि बहुत सी फिल्म यूनिट बर्फबारी का इंतजार कर रही हैं। पहाड़ों में बर्फबारी होते ही बड़ी फिल्म यूनिटें मनाली और कुल्लू की वादियों में दस्तक देंगी।