बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत आएंगी मनाली, नए घर में होगा जश्न-ए-दीवाली

Friday, Oct 13, 2017 - 10:58 PM (IST)

मनाली: देश में हिमाचल का नाम रोशन करने वाली प्रदेश की बेटी कंगना रणौत का आशियाना दीपावली की रोशनी से चमकने की तैयारी में है। कंगना रणौत इस बार दीपावली को अपने घर मनाली आ रही हैं। बॉलीवुड स्टार कंगना के आने की खबर सुनकर मनालीवासी खुश हैं। हालांकि पर्यटन की दृष्टि से मनाली ने अंतर्राष्ट्रीय पहचान बना ली है लेकिन कंगना का नाम जुडऩे से मनाली की लोकप्रियता को बल मिला है। सिमसा गांव में बन रहे कंगना के आशियाने का काम अंतिम चरण में है और कामगार रात-दिन इसे दीपावली की रोशनी में चमकाने का प्रयास कर रहे हैं। हालांकि कंगना के आशियाने का काम मनाली के जाने-माने ठेकेदार द्वारा ही किया रहा है लेकिन डिजाइनर से लेकर इंजीनियर और कामगार मुम्बई से ही संबंध रखते हैं। आशियाने की छत का सामान विदेश से लाया गया है जो हट के दिख रहा है और अलग पहचान भी दे रहा है।

सिमसा गांव को भी मिली पहचान
सिमसा के ग्रामीण दिनेश कुमार और शालू ने बताया कि अब कंगना उनकी पड़ोसी बन गई हैं। प्रदेश की इस बेटी ने बॉलीवुड में जो मुकाम हासिल किया है, उसमें अब सिमसा का नाम भी जुड़ गया है। उन्होंने बताया कि कंगना के दीपावली में मनाली आने की सूचना उन्हें भी मिली है। कंगना के आशियाने में काम कर रहे कामगार मर्तबा ने बताया कि वह भी मुंबई से ही हैं। उन्होंने बताया कि कंगना दीपावली के आसपास मनाली आ रही हैं। 

इंगलैंड छोड़ कर मनाली में बनाया बंगला 
कंगना के पिता अमरदीप रणौत ने बताया कि कंगना ने इंगलैंड छोड़ कर मनाली में बंगला बनाने का फैसला किया है। मनाली से उन्हें बहुत लगाव है। कंगना के आशियाने की देखभाल करने वाले व काम करवाने वाले ठेकेदार प्रताप ने बताया कि उनका आशियाना लगभग तैयार है। उन्होंने बताया कि दीपावली तक हालांकि आशियाने का कुछ काम शेष रह जाएगा लेकिन कोशिश है कि उत्सव में इसे पूर्ण रूप दिया जा सके।