रोहतांग की वादियों पर फिदा हुईं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत, बना रहीं ये प्लान

Tuesday, Jul 30, 2019 - 06:18 PM (IST)

मनाली (सोनू): देश-विदेश के लोगों की पहली पसंद रहने वाले रोहतांग दर्रे के दीदार कर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत भी खासी प्रभावित हुई हैं। कंगना पहली बार इसी साल सर्दियों में रोहतांग गई थीं लेकिन उस समय गुलाबा तक ही गाडिय़ां जा रही थीं। कंगना अपने भाई के साथ रोहतांग पहुंचीं और रोहतांग की वादियों का लुत्फ उठाया। कंगना ने रोहतांग दर्रे में रुककर सड़क किनारे न केवल फोटोग्राफी की बल्कि सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों का धन्यवाद भी किया।

‘जजमैंटल है क्या’ फिल्म ने अब तक की 25 करोड़ की कमाई

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना रणौत की फिल्म ‘जजमैंटल है क्या’ रिलीज हो चुकी है। शुरूआती 4 दिन में फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। कमाई के बारे में बात करें तो फिल्म ने अब तक 25 करोड़ रुपए का कलैक्शन कर लिया है। फिल्म में कंगना और राजकुमार राव की एक्टिंग की काफी वाहवाही की जा रही है। इसी तारीफ  और फैंस के प्यार को देखते हुए कंगना ने सबका शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से मीडिया का भी आभार जताया।

रोहतांग के आसपास शूटिंग करने पर विचार कर रहीं कंगना

कंगना के पिता अमनदीप रणौत की मानें तो कंगना आने वाले दिनों में रोहतांग के आसपास के क्षेत्रों में शूटिंग करने पर विचार कर रही हैं। कंगना ने रोहतांग घूमने के साथ-साथ अपनी फिल्म शूटिंग को लेकर लोकेशन की भी जांच की। कंगना रोहतांग घूमने के बाद देर शाम मनाली लौट आईं। पिता अमनदीप रणौत ने बताया कि कंगना का अभी कुछ दिन मनाली में ही रुकने का कार्यक्रम है।

Vijay