पठानकोट-चम्बा-भरमौर NH पर बोलेरो कैंपर दुर्घटनाग्रस्त, 6 युवक घायल

Tuesday, May 14, 2019 - 09:52 PM (IST)

तुन्नुहट्टी/बनीखेत: पठानकोट-चम्बा-भरमौर एन.एच. पर ढुंडियारा बंगला के पास एक बोलेरो कैंपर गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें सवार पंजाब निवासी 6 युवक घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए बनीखेत स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया है। राहत की बात यह रही कि इस दुर्घटना में किसी प्रकार का जानी नुक्सान नहीं हुआ। उधर, सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच प्रक्रिया को शुरू कर दिया है।

2 दिन के लिए डल्हौजी घूमने आ रहे थे युवक

जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह अपने घर से पर्यटन नगरी डल्हौजी की हसीन व ठंडी वादियों में अगले 2 दिन तक रुकने का प्रोग्राम बनाकर डल्हौजी की ओर बोलैरो कैंपर गाड़ी (पी.बी.11बीई-8085) में सवार होकर पंजाब निवासी 6 दोस्त निकले थे। मस्ती के मूड़ में घर से निकले युवक जब डल्हौजी से चंद किलोमीटर की दूरी पर ढुंडियारा के पास पहुंचे तो उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से बाहर निकल गई। इससे पहले की गाड़ी चालक नियंत्रण पाने में सफल हो पाता गाड़ी सड़क से नीचे जा गिरी।

आइलैट्स के स्टूडैंट हैं सभी घायल युवक

जब यह गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हुई तो गाड़ी में बसंत सिंह पुत्र गुरदीप सिंह निवासी गांव जाफरपुर डाकघर बलबेड़ा जिला पटियाला, नरेंद्र पाल पुत्र काका सिंह निवासी गांव अहमद पूरगड़ जिला कैथल तहसील गुला डाकघर गगड़परी, जसप्रीत, मनिंद्र सिंह पुत्र जगयार सिंह निवासी गांव खन्ना डाकघर अखौली तहसील गुला जिला कैथल, जसकर्ण पुत्र दिलबाग सिंह निवासी गांव बदसुई गुहरा जिला कैथल व मनेंद्र सिंह पुत्र कश्मीर सिंह निवासी गांव बदसुई जिला कैथल सवार थे। घायल युवकों ने बताया कि उन्हें पता ही नहीं चला कि यह दुर्घटना कैसे हो गई। उन्होंने बताया कि वे सभी आइलैट्स के स्टूडैंट हैं और कनाडा जाने की तैयारी में हैं।

Vijay