ऊना के गगरेट में देह व्यापार का भंडाफोड़, होटल मालिक गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Oct 31, 2020 - 08:18 PM (IST)

गगरेट (बृज): ऊना जिला के उपमंडल गगरेट के एक होटल में चलाए जा रहे देह व्यापार के धंधे का जिला पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस सूत्रों की मानें तो पड़ोसी राज्य पंजाब की युवतियों को यहां लाकर देह व्यापार के धंधे में धकेला जाता था। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस कर्मियों को यहां ग्राहक बनाकर भेजा गया और यहां पर उनका प्रति युवती 500 रुपए रेट भी फिक्स हो गया। पुलिस ने युवतियों को होटल मालिक के चंगुल से छुड़ाकर उनके परिजनों के हवाले कर दिया है, जबकि होटल मालिक के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

गगरेट-मुबारिकपुर सड़क मार्ग पर स्वां नदी के समीप बने एक होटल में कई दिनों से देह व्यापार का धंधा चला हुआ था। पुलिस को इसकी सूचना मिली तो पुलिस के आलाधिकारियों ने इस धंधे का पुख्ता सबूतों के साथ पर्दाफाश करने का प्लान बनाया। शुक्रवार को कुछ पुलिस कर्मचारियों को ही ग्राहक बनाकर होटल में भेजा गया। यहां पर होटल मालिक ने उन्हें 5 युवतियां दिखाईं और प्रति युवती 500 रुपए रेट तय हो गया। इस पर पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे और युवतियों को होटल से रंगे हाथ पकड़ा। सभी युवतियां पंजाब की बताई जा रही हैं, जिन्हें पुलिस ने उनके परिजनों के हवाले कर दिया है।

डीएसपी सृष्टि पांडे ने बताया कि होटल मालिक द्वारा अन्य राज्यों की युवतियों को यहां बुलाया जाता था और उन्हें देह व्यापार के मामले में धकेला जाता था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने होटल मालिक के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है, जिसे न्यायालय में पेश कर उसका पुलिस रिमांड हासिल करने का प्रयास किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News