कसौली में देह व्यापार व जुए के धंधे का भंडाफोड़, 9 महिलाओं सहित 35 गिरफ्तार

Wednesday, Apr 07, 2021 - 10:36 PM (IST)

कसौली/सोलन (जितेंद्र): सोलन के कसौली क्षेत्र में पुलिस ने एक होटल में छापा मारकर देह व्यापार व जुए के धंधे का पर्दाफाश किया है। एक सूचना के आधार पर पुलिस ने यह कार्रवाई की, जिसके बाद करीब 35 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ शुरू की है और इनमें 9 महिलाएं भी शामिल हैं। पुलिस ने जुआ अधिनियम व इम्मोरल ट्रैफिक एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। एसपी सोलन अभिषेक यादव ने इसकी पुष्टि की है।

मौके पर पहुंचे डीएसपी परवाणु योगेश रोल्टा ने बताया कि पुलिस ने एक सूचना के आधार पर कसौली स्थित एक होटल में छापा मारा, जहां पर पुलिस ने कई लोगों को जुआ खेलते हुए पाया और इनके कब्जे से करीब 13,92,000 रुपए नकद बरामद हुए हैं। इसके अलावा यहां पर देह व्यापार का भी पर्दाफाश हुआ है और पुलिस ने 9 महिलाओं को इस मामले में पकड़ा है। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है और आगामी समय में इस मामले में अधिक जानकारी दी जाएगी।

बता दें कि सोलन जिला में इस प्रकार का मामला बड़े लंबे समय बाद सामने आया है। कुछ समय पहले तक सोलन के होटलों में कई लोग इस प्रकार से पार्टी की आड़ में देह व्यापार करते हुए गिरफ्तार किए जा चुके हैं, वहीं अब इस मामले में पुलिस आगामी दिनों में जांच में क्या नया खुलासा करती है, यह देखना होगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Content Writer

Vijay