चम्बा में एक और नवजात का श.व मिला, अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Wednesday, Jan 17, 2024 - 09:29 PM (IST)

चम्बा (काकू): चम्बा जिला में एक और नवजात शिशु का शव बरामद हुआ है। यह शव पंडित जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कालेज एवं अस्पताल के भवन के पिछले हिस्से में क्षत-विक्षत हालत में मिला है। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर बाद मेडिकल कालेज चम्बा के कर्मचारी ने अस्पताल के पिछले हिस्से में क्षत-विक्षत हालत में एक नवजात का शव पड़ा हुआ देखा। इसकी सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला कि 12 जनवरी को एक महिला ने मृत बच्चे को जन्म दिया था। पुलिस ने महिला के पति का पता लगाकर उससे पूछताछ की। पूछताछ में महिला के पति ने बताया कि शिशु को आईटीआई के पास दफना दिया गया था। इसके बावजूद पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

एक हफ्ते में नवजात का शव मिलने की दूसरी घटना
जिले में एक सप्ताह के भीतर नवजात का शव मिलने की यह दूसरी घटना है। इससे पहले बालू के पास रावी नदी के किनारे एक नवजात का शव मिला था। पुलिस अभी इस मामले को सुलझाने में जुटी हुई थी कि इसी बीच बुधवार को एक और शव मिल गया। ऐसे में पुलिस के समक्ष एक और चुनौती खड़ी हो गई है। पुलिस पहले मामले को सुलझाने में अभी तक कामयाब नहीं हो पाई है और अब मेडिकल काॅलेज के पीछे नवजात का शव मिलना पुलिस के लिए पहेली बन गई है।

क्या बोले चम्बा थाना के प्रभारी
चम्बा सदर थाना प्रभारी संजीव चौधरी ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने नवजात के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। एक व्यक्ति से पूछताछ भी की गई लेकिन अभी तक मामले में कोई ठोस सबूत नहीं मिल पाए हैं।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here
 

Content Writer

Vijay