नदी में डूबे 5वें व्यक्ति का शव बरामद, ऐसे हुआ था दर्दनाक हादसा

punjabkesari.in Friday, Apr 16, 2021 - 05:17 PM (IST)

सुंदरनगर (ब्यूरो): सुंदरनगर के तत्तापानी-सरोर पुल के निकट दर्दनाक कार हादसे के दौरान नदी में डूबे लोगों में से शुक्रवार को अंतिम व्यक्ति के शव को भी एनडीआरएफ ने निकाल लिया है। शव को पांगणा खड्ड और सतलुज नदी से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए सुन्नी सिविल अस्पताल भेज दिया है। गौर हो कि पहले नवरात्रे में सोझा पंचायत के 5 लोग, जिसमें एक परिवार के 4 लोग सुरेंद्र कुमार (33), उसकी बेटी परी (6 ), बेटा मोहित (साढ़े 3 वर्ष) व मां प्रभा देवी (53) और सोझा बैहली पंचायत के कार चालक प्रेम लाल (28 ) कार से देवरीधार देव बाड़ा मंदिर में माथा टेकने गए थे।

मंदिर जाते समय निहरी क्षेत्र के सरोर में कार अनियंत्रित होकर लगभग 200 मीटर गहरी खाई में गिरकर कोलडैम और पांगणा खड्ड में समा गई। घटना में लोगों और पुलिस ने बेटी परी और प्रभा देवी के शव देर शाम निकल गए थे। वहीं बुधवार को एनडीआरएफ की टीम ने तलाश शुरू की और बेटे मोहित और प्रेम लाल का शव बरामद किया था जबकि  सुरेंद्र कुमार का नदी में कोई पता नहीं चल पाया था।

एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने बताया सड़क हादसे के दौरान नदी में डूबे अंतिम व्यक्ति के  शव को ढूंढने के लिए एनडीआरएफ की टीम ने शुक्रवार को सर्च अभियान चलाया। उन्होंने कहा कि मामले में शुक्रवार प्रात: आखिरी बचे हुए शव को खड्ड से बरामद कर लिया गया है। शव का पोस्टमार्टम सिविल अस्पताल सुन्नी में करवाकर परिजनों को सौंप दिया जाएगा। मृतकों के परिजनों  को राहत के रूप में 20-20 हजार रुपए की राशि दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News