Bodka Diary : मनाली के वन विहार में पेड़ से लटका मिला शव!

Sunday, Jan 22, 2017 - 08:08 PM (IST)

मनाली: नाइट क्लब बोदका डायरी में हुए मर्डर की छानबीन करने पर अश्वनी दीक्षित (के.के. मेनन) की टीम को मनाली के वन विहार में पेड़ से लटका एक शव बरामद हुआ है। हालांकि इस मर्डर मिस्ट्री के पीछे किसका हाथ है और किसने एक ही रात में कई मर्डर करके बोदका डायरी क्लब को अखबारों की सुर्खियां बनाने का बीड़ा उठाया है, इसकी तह तक जाने के लिए अश्वनी दीक्षित इसकी जांच कर रहे हैं क्योंकि यह क्लब शहर का सबसे बड़ा क्लब है जो शाम को खचाखच भरा रहता है। होटल की मालकिन रोशनी बैनर्जी (राइमा सेन) को इस वारदात का पता नहीं था क्योंकि वह किसी काम से स्टेशन से बाहर थी। उसके आने पर उसे अपने क्लब में हुई वारदात का पता चलता है। 

रैकी करते नजर आए के.के. मेनन
एडीशनल एस.पी. अश्वनी दीक्षित क्लब में हुई मर्डर मिस्ट्री का पता लगाने के लिए अपनी टीम के साथ देर रात मालरोड पर रैकी करते नजर आए लेकिन अगले दिन जब वह वन विहार गए तो पेड़ से लटका शव देखकर हैरान रह गए। उन्होंने शव को उतार कर अपने कब्जे में ले लिया। मनाली में हुए इस हादसे का संबंध सही मायने में हिंदी फिल्म बोदका डायरी की शूटिंग से है जो आजकल मनाली क्षेत्र में चल रही है। के.के. मेनन व राइमा सेन इस फिल्म के मुख्य किरदार हैं जिन पर इस फिल्म के सीन मनाली में शूट किए जा रहे हैं। पिछले 3 दिनों से इस थ्रिलर फिल्म की शूटिंग मनाली, कोठी, सरसेई व पतलीकूहल के स्नो टच रिजॉर्ट सहित मनाली के जॉनसन रिजॉर्ट में की जा रही है। 

मनाली में आकर बना फिल्म का क्लाइमैक्स : कुशल श्रीवास्तव
फिल्म के निर्देशक कुशल श्रीवास्तव ने बताया कि यह फिल्म मनाली क्षेत्र पर ही आधारित है, जिसमें पुलिस की टीम भी प्रदेश की है। इस फिल्म की कहानी एक नाइट क्लब को लेकर है जिसका क्षेत्र में बड़ा नाम होता है। नामी-गिरामी लोग यहां रात को क्लब में दी जाने वाली सेवाओं का पूरा आनंद लेते हैं लेकिन एक ही रात में कई लोगों का मर्डर हो जाता है जिसके ऊपर इस फिल्म की कहानी चलती है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म की मुम्बई और अन्य जगहों पर भी शूटिंग हो चुकी है लेकिन फिल्म का क्लाइमैक्स मनाली में आकर बनता है। उन्होंने कहा कि जिस तरह का माहौल उन्हें शूटिंग के लिए चाहिए था वह मनाली व इसके आसपास के क्षेत्रों में मिल रहा है।