अटल जी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पर भाजयुमो लाल, नीरज भारती का जलाया पुतला

Tuesday, Aug 21, 2018 - 06:09 PM (IST)

धर्मशाला: भारतीय जनता युवा मोर्चा ने पूर्व ज्वाली के विधायक नीरज भारती द्वारा भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी के देहांत पर की गई अभद्र टिप्पणियों का जमकर विरोध किया। मंगलवार को भाजयुमो पदाधिकारियों ने प्रदेशाध्यक्ष विशाल चौहान के नेतृत्व में जिला मुख्यालय धर्मशाला के कचहरी अड्डा में नीरज भारती के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए उनका पुतला जलाया, वहीं उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए उन्हें गिरफ्तार करने बारे एस.पी. को ज्ञापन भी सौंपा।

नीरज भारती मानसिक रोगी, नाम से हटाया जाए भारती शब्द
भाजयुमो जिलाध्यक्ष विकास चौधरी ने इस दौरान उपस्थित युवा मोर्चा पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले कुछ समय से पूर्व सी.पी.एस. एवं ज्वाली के विधायक नीरज भारती द्वारा समाज के प्रतिष्ठित व्यक्तियों और महिलाओं के खिलाफ  भद्दे शब्दों का प्रयोग किया जा रहा है, जिसे भाजयुमो सहन नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि जिला पुलिस प्रमुख को ज्ञापन सौंपकर नीरज भारती के खिलाफ  कार्रवाई करने तथा उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की गई है। इतना ही नहीं, भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष पवन कुमार ने नीरज भारती को मानसिक रोगी बताते हुए उनके नाम से भारती शब्द हटाने की भी मांग कर डाली।

भारती की फेसबुक पोस्ट निहायती घटिया स्तर की
भाजयुमो जिलाध्यक्ष ने एस.पी को सौंपे ज्ञापन में कहा कि एक ओर जहां पूरा देश भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी के देहांत पर शोक में डूबा हुआ है तो वहीं दूसरी ओर नीरज भारती ने फेसबुक पर स्वर्गीय वाजपेयी पर भद्दी टिप्पणियां की हैं। उन्होंने कहा कि भारती की फेसबुक पोस्ट निहायती घटिया स्तर की है। उन्होंने आरोप लगाया कि नीरज भारती शोक की घड़ी में इस तरह की टिप्पणियां करके समाज में वैमनस्य पैदा करना चाहते हैं।

औरतों के बारे में भी डाल रहे गलत पोस्ट
उन्होंने कहा कि भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी के लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करके नीरज भारती लोगों की भावनाओं को भड़का कर हिंसा फैलाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि नीरज भारती औरतों के बारे में भी गलत पोस्ट डाल रहे हैं, जिसके चलते शिमला में भी एक महिला ने इनके खिलाफ  एफ .आई.आर दर्ज करवाई है। भाजयुमो जिलाध्यक्ष ने एस.पी. से मांग की है कि नीरज भारती के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करके तुरंत उन्हें गिरफ्तार किया जाए।

Vijay