भाजपा ने की बड़ी कार्रवाई, बड़सर के दो नेता बाहर

Wednesday, Nov 15, 2017 - 08:15 PM (IST)

हमीरपुर: हिमाचल में विधानसभा चुनाव खत्म होते ही भाजपा ने दो बड़े नेताओं को छह साल के लिए पार्टी से बाहर कर दिया। साथ ही उनकी प्राथमिक सदस्यता भी रद्द कर दी है। इन्हें पार्टी के विरोध में अनुशासनहीता करने के चलते बाहर का रास्ता दिखाया गया है।

पार्टी ने बड़सर भाजपा मंडल उपाध्यक्ष कमल नयन और राकेश शर्मा उर्फ बबली को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया गया है। इस बारे में मंडल अध्यक्ष कुलदीप ठाकुर ने बताया कि कमल नयन और राकेश शर्मा को पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण निष्कासित किया गया है साथ ही इनकी प्राथमिक सदस्यता को भी रद्द कर दिया गया है।

भाजपा ने ऊना में की थी बड़ी कार्रवाई
इससे कुछ रोज पहले कुटलैहड़ हलके में भाजपा ने एक महिला नेता सहित चार को छह साल के लिए निष्कासित कर दिया था। कुटलैहड़ भाजपा मंडल के अध्यक्ष मनोहर लाल ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान इस बात की जिक्र किया था। उन्होंने मीडिया से समक्ष कहा, संतोष सैनी, सतपाल सैनी, विजय मलांगड़ व सुदर्शन शर्मा को पार्टी से छह साल के लिए बाहर कर दिया था। मनोहर लाल ने कहा, संतोष सैनी भाजपा सरकार के समय पूर्व हिमफेड की अध्यक्ष थीं। सुदर्शन शर्मा आरटीए सदस्य हैं। वहीं  विकास रत्न पर कार्रवाई के लिए चुनाव आयोग को लिखा है। मनोहर लाल ने कहा, पार्टी विरोधी कोई भी गतिविधि सहन नहीं होगी।