विक्रम ठाकुर का दावा, लोकसभा चुनाव में चारों सीटें जीतेगी BJP

Tuesday, Nov 27, 2018 - 11:56 AM (IST)

नाहन((सतीश):हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव को देखते हुए जयराम सरकार का मंत्री मण्डल सक्रिय हो गया है। जानकारी के मपताबि  विक्रम ठाकुर ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में जयराम सरकार ने 11 महीने के कार्यकाल में कई विकासात्मक कार्य किए है। जिसका सीधा लाभ आगामी चुनाव में पार्टी को मिलेगा। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने 5 साल के कार्यकाल में देशभर में अभूतपूर्व विकास किया है। जिसका लाभ हिमाचल को भी मिला है।

4 अलग-अलग संपर्क मार्गों का शिलान्यास भी किया

वहीं औद्योगिक क्षेत्र कालाअम्ब में उन्होंने 6 करोड़ की लागत से बनने जा रहे 4 अलग-अलग संपर्क मार्गों का शिलान्यास भी किया। इस दौरान हिमाचल विधानसभा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल भी मौजूद रहे। इन सम्पर्क मार्गों के बनने से जहां क्षेत्र की सैकड़ों उद्योग इकाइयों को लाभ मिलेगा। वहीं स्थानीय लोगों को भी काफी फायदा होगा।
उन्होंने कहा कि जयराम सरकार के सभी मंत्री प्रदेश के विभिन्न जिलों के दौरे करें और आए दिन करोड़ों की योजनाओं के उद्घाटन और शिलान्यास कर रहे हैं लगता यही है कि भाजपा आगामी चुनाव के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती ताकि प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों पर एक बार फिर कब्जा जमाया जा सके।

kirti