BJP अपनी चार्जशीट पर करे कार्रवाई, वीरभद्र सहित आधे कांग्रेसी होंगे जेल के अंदर

Sunday, Jan 06, 2019 - 04:30 PM (IST)

ऊना (विशाल): कांग्रेस द्वारा जयराम सरकार के खिलाफ सौंपी चार्जशीट में कोई आरोप नहीं है जबकि पूर्व में भाजपा द्वारा सौंपी चार्जशीट पर अब भाजपा सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए। इस पर कार्रवाई होने से पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह सहित आधे कांग्रेसी नेता जेल की सलाखों के पीछे होंगे। आने वाले लोकसभा चुनावों से पहले जयराम सरकार को अपनी चार्जशीट पर कार्रवाई करनी चाहिए। यह बात ऊना में पत्रकार वार्ता करते हुए पूर्व कर्मचारी नेता गोपाल दास वर्मा ने कही।

अदालतों के चक्कर काटने के लिए वीरभद्र ने प्रयोग किया सरकारी हैलीकॉप्टर

उन्होंने कहा कि पूर्व कांग्रेस कार्यकाल में हिमाचल के हितों को बेचा गया और चहेतों को नौकरियां व जमीनें अंधाधुंध बांटी गईं। पूर्व सी.एम. वीरभद्र सिंह सरकारी हैलीकॉप्टर का दुरुपयोग कर दिल्ली में अदालतों के चक्कर काटते रहे। उन्होंने कहा कि अपने पर बने केसों को खत्म करवाने के लिए वीरभद्र सिंह जयराम ठाकुर की तारीफें करते दिखते हैं जोकि उनकी अपनी रणनीति का हिस्सा है।

वीरभद्र की बातों न आएं मुख्यमंत्री नहीं तो डूबो लेंगे सरकार

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को वीरभद्र सिंह की बातों में नहीं आना चाहिए क्योंकि अगर वह उनकी बातों के फेर में फंसे तो सरकार डूबो लेंगे। उन्होंने कहा कि जयराम सरकार ने एक साल में बेहतरीन काम किया है, जिससे हिमाचल की जनता खुश है। उन्होंने कहा कि यदि जयराम सरकार अपनी चार्जशीट पर कार्रवाई नहीं करती है तो वह प्रतिनिधिमंडल लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलकर इस मामले को उठाएंगे।

Vijay