भाजपा प्रवक्ता ने दी चुनौती, कहा-आरोप साबित करें या माफी मांगें मुकेश अग्रिहोत्री

Tuesday, Jul 03, 2018 - 09:12 PM (IST)

ऊना (सुरेंद्र): भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कांग्रेस विधायक दल के नेता मुकेश अग्रिहोत्री को चुनौती दी है कि वह खली को सरकारी खजाने से धन देने के या तो आरोप साबित करें या माफी मांगें। यहां जारी बयान में उन्होंने कहा कि अग्रिहोत्री जो दस्तावेज दिखा रहे हैं, उन्हें ध्यान से पढ़ें कि सरकारी खजाने से कोई मदद हुई है या नहीं? ग्रेट खली से जो प्रस्ताव सरकार को आया था, उस पर पारदर्शिता से चर्चा हुई है। हालांकि सरकार ने किसी भी स्तर पर न तो स्पॉन्सरशिप उपलब्ध करवाई है और न ही कोई निर्णय किया है। खली हिमाचल के बेटे हैं, विश्व में उन्होंने हिमाचल का नाम ऊंचा किया है। यदि उन्होंने कोई प्रस्ताव दिया है तो उस पर चर्चा करना जरूरी था।


कांग्रेस का खेल विरोधी चेहरा आ रहा सामने
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी खली के खेल का विरोध कर अपना खेल विरोधी चेहरा सामने ला रही है। उन्होंने कहा कि यदि सरकार की मंशा कहीं भी नियमों से हटकर काम करने की होती तो न तो इस पर ऑन रिकॉर्ड चर्चा होती और न ही कोई पत्राचार किया जाता। जयराम सरकार कानून व नियमों के तहत काम कर रही है। मुख्यमंत्री और खेल मंत्री ने इस मामले में बेहतर निर्णय लिया है क्योंकि सरकार स्वच्छ प्रशासन देने के लिए वचनबद्ध है।


कांग्रेस को हिमाचल की तरक्की से हो रही परेशानी
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को हिमाचल की तरक्की से परेशानी हो रही है इसलिए परेशान कांग्रेसी नेता आलोचना कर रहे हैं। कांग्रेस की आलोचना का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। सी.एल.पी. नेता के बयानों से ऐसा लगता है कि वह ग्रेट खली का विरोध कर रहे हैं और खेलों के खिलाफ अपना चेहरा जनता के सामने ला रहे हैं।

Vijay