भाजपा ने किया SP व अधिशासी अभियंता कार्यालय का घेराव

Saturday, Feb 18, 2017 - 11:31 PM (IST)

बिलासपुर: भारतीय जनता पार्टी सदर मंडल ने शनिवार को भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद की अगुवाई में एस.पी. बिलासपुर के कार्यालय का घेराव किया तथा डियारा प्रकरण व माफियाराज के विरुद्ध कार्रवाई न करने पर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसके बाद कार्यकर्ता लोक निर्माण विभाग बिलासपुर के अधिशासी अभियंता के कार्यालय पहुंचे तथा यहां पर भी धरना-प्रदर्शन कर अपना विरोध प्रकट किया। इससे पहले भाजपा सदर मंडल की बैठक परिधि गृह बिलासपुर में सदर मंडलाध्यक्ष कुलदीप ठाकुर की अध्यक्षता में हुई। बैठक में 21 फरवरी को बिलासपुर में होने वाली माफियाराज हटाओ हिमाचल बचाओ रैली की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई। 

लोगों के सामने रखेंगे सरकार व माफियाराज का पूरा चिट्ठा
बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सुरेश चंदेल ने कहा कि जिला में विशेषकर सदर क्षेत्र में माफियाराज, गुंडाराज, नशे का कारोबार भयानक रूप से फैलता जा रहा है तथायहां के विधायक ऐसे असामाजिक तत्वों को संरक्षण दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि विधायक का बेटा भी कथित रूप से इन कामों में शामिल रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने माफियाराज व नशाखोरी के कारनामों को गंभीरता से लेते हुए पूरे प्रदेश में रैलियां कर कांग्रेस सरकार व माफियाराज के बीच की सांठगांठ का पूरा चिट्ठा लोगों के सामने रखने का निर्णय लिया है तथा भाजपा इसका शुभारंभ बिलासपुर से करने जा रही है क्योंकि यहां पर माफियाराज कथित रूप से सरकार के एक प्रतिनिधि के संरक्षण में चल रहा है।  

अधिकारी विधायक के दबाव में गड़बडिय़ां करना बंद करें
सुरेश चंदेल ने जिला के प्रशासनिक अधिकारियों व पुलिस अधिकारियों को चेताते हुए कहा कि वे विधायक के दबाव में गड़बडिय़ां करना बंद कर दें अन्यथा आने वाले समय में उन्हें परेशानियां झेलनी पड़ेंगी। वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश गौतम ने कहा कि 21 फरवरी को रैली के माध्यम से प्रदेश सरकार व माफियाराज की सांठगांठ का पर्दाफाश किया जाएगा। प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य शशि शर्मा ने कहा कि सरकार के एक जनप्रतिनिधि व लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों की मिलीभगत के कारण सरकारी ठेकों में लूट की जा रही है। उन्होंने लोक निर्माण विभाग में हो रही कथित धांधलियों के बारे में भी बताया।