‘‘भाजपा की सोच छोटी तो सुक्खू की सोच मोटी’’

Sunday, Jun 17, 2018 - 05:31 PM (IST)

हमीरपुर: हमीरपुर मैडीकल कालेज के उद्घाटन का समारोह सरकारी समारोह था, जिसमें विभिन्न स्कूलों के विज्ञान संकाओं के छात्र बुलाए गए थे ताकि ये बच्च्चे इस ऐतिहासिक आयोजन का गवाह बन सकें और इससे प्रेरित होकर अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सकें। ये बात भाजपा प्रवक्ता हमीरपुर संसदीय क्षेत्र दीपक शर्मा ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू द्वारा इस संबंध में की गई बयानबाजी पर पलटवार करते हुए कही। उन्होंने कहा कि सूक्खू इसे भाजपा की छोटी सोच कह रहे हैं। अगर छात्रों को प्रेरित करना छोटी सोच है तो फिर कांग्रेस अध्यक्ष मोटी सोच के मालिक नजर आते हैं।


मैडीकल कालेज खुलने से क्यों तिलमिला रहे सुक्खू
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि आखिर सुक्खू मैडीकल कालेज खुलने से क्यों तिलमिला रहे हैं। अगर 5 साल कांग्रेस की सरकार होते हुए इसे सुक्खू न खुलवा पाए तो इसमें भाजपा को कोसने की जगह वीरभद्र सिंह को कोसें, जिसके चलते इस मैडीकल कालेज को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया था। उन्होंने कहा कि सुक्खू इस बात की चिंता भी छोड़ें कि हमीरपुर से 10 किलोमीटर दूर जोलसप्पड़ में उद्घाटन नहीं किया। जब वहां भवन कार्य शुरू होगा तो वहां जाकर भी भव्य रैली करके भाजपा आयोजन करेगी।


अपना रास्ता ही भटक चुकी है कांग्रेस
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस की त्रासदी ये है कि कांग्रेस अपना रास्ता ही भटक चुकी है। राजनीति को व्यापार समझने वाले लोगों का जमावड़ा हो गया है। मोदी सरकार आने के बाद जो विकास की गाथा देश में लिखी जा रही है उससे कांग्रेस लाजवाब हो गई है और ऊलजलूल बयानबाजी पर उतर आई है। ये कांग्रेस नेताओं की मोटी सोच को दर्शाता है।

Vijay