सेवा ही संगठन अभियान के तहत नैना देवी में भाजपा का सेवा केंद्र प्रारंभ

Friday, May 07, 2021 - 03:44 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश गौतम) : सेवा ही संगठन अभियान के तहत आज भाजपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने सेवा ही संगठन अभियान दो की शुरूआत श्री नैना देवी जी मां के चरणों से की व यहां एक सेवा केंद्र प्रारंभ किया गया। इस अभियान की शुरुआत श्री नैना देवी से करते हुए रणधीर शर्मा ने कहा कि पूरे विधानसभा क्षेत्र में सात सेवा केंद्र खोले जाएंगे। उन्होंने आशा प्रकट कि महामारी के इस बढ़ते प्रकोप पर अंकुश लगाने के लिए और गरीब जनता की सहायता हेतु यह कारगर सिद्ध होंगे। आज श्री नैना देवी जी के समीप सीएचसी घावांडल के पास अंबुयाला में भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने सेवा केंद्र का शुभारंभ किया। उन्होंने बताया कि इस सेवा केंद्र से समीपवर्ती पंचायतें और नगर परिषद के लोग लाभान्वित होंगे। 

उन्होंने कहा कि इस कोरोना महामारी के दौरान अगर किसी को भी किसी प्रकार की दिक्कत आती है तो वह इन सेवा केंद्रों में सूचित कर सकता है और यहां पर कार्यरत कार्यकर्ता लोगों की सहायता हेतु हमेशा तत्पर रहेंगे और जो भी सहायता तत्काल प्रभाव से देने में सक्षम होगी वह प्रदान की जाएगी। इस सेवा केंद्र के प्रभारी पूर्व पिं्रसिपल रोशन लाल शर्मा को बनाया गया है। उनके साथ पूरी टीम कार्यरत रहेगी। रोशन लाल का मोबाइल नम्बर हैं 9418692007, जबकि सह प्रभारी लाजपत का नम्बर 98579 45008 किसी भी आपात स्थिति पर इन नंबरों में संपर्क करें। शर्मा ने कहा कि इस श्री नैना देवी शक्ति केंद्र सेवा केंद्र से श्री नैना देवी नगर परिषद, और घवंडल, खरखड़ी, स्लोआ माकड़ी, भाखड़ा, नकराना मंडयाली पंचायतें लाभान्वित होगी। 

शर्मा ने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लगातार इस महामारी से निपटने के लिए कारगर उपाय कर रही है। देश और प्रदेश में लोगों को इस महामारी से बचाने के लिए भाजपा की सरकारें पूरी तरह से तन मन से जुटी है। सांसद एवं केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर के नेतृत्व में हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं ताकि इस महामारी से निपटा जा सके। जबकि प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करने में अहम भूमिका अदा कर रहे हैं। लोगों को वैक्सीन दी जा रही है और भी कई कारगर उपाय किए जा रहे हैं ताकि इस महामारी की जंग को जीता जा सके। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों से अपील की कि वह सरकार के द्वारा जो भी एसओपी जारी की गई है वह उसका पालन करें और इस महामारी से स्वयं भी बचे और दूसरों को भी बचाएं। 
 

Content Writer

prashant sharma