BJP का पन्ना सम्मेलन हमीरपुर से ऊना शिफ्ट, जानिए क्या है वजह

Thursday, Jan 10, 2019 - 09:53 PM (IST)

हमीरपुर: हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी का पन्ना प्रमुख सम्मेलन हमीरपुर से ऊना शिफ्ट हो गया है। भाजपा का पन्ना प्रमुख सम्मेलन निर्धारित तारीख 28 जनवरी को ही होगा लेकिन अब यह हमीरपुर में नहीं बल्कि ऊना के डिग्री कॉलेज के समीप जिला युवा सेवाएं एवं खेल विभाग के मैदान में होगा। उल्लेखनीय है कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के 17 विस क्षेत्रों से भाजपा के कुल 35,000 पन्ना प्रमुख हैं, जिनको हमीरपुर में एक साथ बैठाने के लिए पर्याप्त मात्रा में ग्राऊंड उपलब्ध नहीं हो सका, जिसके चलते भाजपा को हमीरपुर से पन्ना प्रमुख सम्मेलन अब ऊना जिला में शिफ्ट करना पड़ा। वहीं हमीरपुर से पन्ना प्रमुख सम्मेलन ऊना शिफ्ट होने पर भाजपा कार्यकर्ताओं में मायूसी छा गई है।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ऊना में देंगे जीत का मंत्र

जिला भाजपा अध्यक्ष अनिल ठाकुर ने बताया कि 28 दिसम्बर को होने वाला हमीरपुर लोकसभा का पन्ना प्रमुख सम्मेलन ऊना के डिग्री कॉलेज के समीप स्थित जिला युवा सेवाएं एवं खेल विभाग के खेल मैदान में होगा। इस कार्यक्रम में सुबह 11 बजे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आमंत्रित पार्टी कार्यकर्ताओं को चुनावों में जीत का मंत्र देंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी की जिला इकाई ने भी लोकसभा चुनावों की तैयारी के लिए कसरत शुरू कर दी है। इसी कड़ी में वीरवार को जिला की तरफ  से पन्ना प्रमुख सम्मेलन और लोकसभा चुनावों के मद्देनजर जिला के पांचों मंडलों पर प्रभारियों की नियुक्ति कर दी है।

देसराज शर्मा हमीरपुर मंडल के प्रभारी

पार्टी ने सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक देसराज शर्मा को हमीरपुर मंडल का प्रभारी, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रघुवीर सिंह ठाकुर को सुजानपुर मंडल का प्रभारी, जिला उपाध्यक्ष आदर्शकांत को भोरंज मंडल का प्रभारी, जिला महामंत्री राकेश ठाकुर को नादौन मंडल का प्रभारी तथा जिला महामंत्री अजय शर्मा को बड़सर मंडल का प्रभारी बनाया है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि सभी प्रभारियों की नियुक्ति तत्काल प्रभाव से लागू की जा रही है।

Vijay