जनता की खुशहाली और विकास ही भाजपा सरकार का एजेंडा : राकेश जम्वाल

punjabkesari.in Thursday, Nov 19, 2020 - 05:23 PM (IST)

सुंदरनगर (सोनी) : सुंदरनगर के विधायक राकेश जम्वाल ने कहा कि जनता की खुशहाली और विकास ही जयराम सरकार का एजेंडा है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के प्रभावी मार्गदर्शन में सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र में सबका साथ-सबका विकास तय किया जा रहा है। राकेश जम्वाल सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत पौड़ाकोठी और सेगल में विभिन्न विकास परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास करने के बाद नवगठित ग्राम पंचायत सेगल और पराउठी खड्ड में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने जनता से सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का पूरा लाभ उठाने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि हिमाचल गृहिणी सुविधा योजना में सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र में पात्र लोगों को 7500 निशुल्क गैस कनेक्शन बांटे गए हैं। विधायक ने कहा कि कमांद से सेगल सड़क पर 3.50 करोड़ रुपये खर्चे जाएंगे। इसके लिए विस्तृत परियोजना रिपोर्ट तैयार की गई है।
लोकार्पण-शिलान्यास व घोषणाएं
राकेश जम्वाल ने ग्राम पंचायत पौड़ा कोठी में 6 लाख रुपये की लागत से बनी पराउठी से खुनाल वाया गैहरी सड़क और 2 लाख से बने पराउठी खड्ड खेल मैदान का लोकार्पण किया। उन्होंने 2 लाख से बनी रोगी वाहन सड़क गैहरी से जायल और 6 लाख से बनी पकालग से मलघड़ा वाया चमौर रोगी वहन योग्य सड़क भी जनता को समर्पित की। फल्यूर गांव में 9 लाख रुपये की लागत से तैयार सामुदायिक उठाऊ जल सौर सिंचाई एवं प्रधानमंत्री कृषि सिंचाई योजना का लोकार्पण किया। इससे क्षेत्र की 10 हैक्टेयर भूमि को सिंचाई सुविधा मिलेगी।
उन्होंने पकालग गांव में 63 केवी ट्रांसफार्मर का भी लोकार्पण किया। विधायक ने 2.20 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाली दस-पराउठी-खुनाल सड़क का शिलान्यास किया। पराउठी कोठी में नवयुवक मंडल द्वारा आयोजित लखदाता क्रिकेट ट्रॉफी का शुभारंभ किया और अपनी ऐच्छिक निधि से नवयुवक मंडल को 10 हजार रुपये देने तथा खेल मैदान के सुधार के लिए 3 लाख रुपये देने की घोषणा की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rajneesh Himalian

Recommended News

Related News