BJP सांसद रामस्वरूप की ''पद्मावती'' पर दो टूक, बोले- हिमाचल में भी BAN हो फिल्म

Friday, Nov 24, 2017 - 03:40 PM (IST)

मंडी: संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' रिलीज डेट के लिए जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे फिल्म को लेकर विवाद भी बढ़ते ही जा रहे हैं। मंडी से बीजेपी सांसद रामस्वरूप शर्मा ने 'पद्मावती' फिल्म पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि फिल्म डॉयरेक्टर संजय लीला भंसाली ने जो भारतीय इतिहास के साथ छेड़छाड़ कर विवादित फिल्म बनाई है, वह हिमाचल प्रदेश में भी बैन होनी चाहिए। 


कुछ राज्यों ने इस फिल्म को किया बैन
उन्होंने कहा कि इस विवादित फिल्म को कुछ राज्यों ने बैन कर दिया है। भारतीय इतिहास को नष्ट करने के लिए बड़े पैमाने पर साजिश चल रही है। सांसद ने कहा कि फिल्म में भी भारतीय इतिहास के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की गई है। रानी 'पद्मावती' का गौरवशाली इतिहास रानी लक्ष्मीबाई की तरह है तथा उन पर की गई छींटाकशी किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं होगी। 


भारतीय इतिहास के साथ छेड़छाड़ करने वाले को नहीं मिलेगी माफी  
रामस्वरूप ने कहा कि भारतीय वीरों पर इतिहासकारों ने सही ढंग से पाठयक्रम में इनके बारे में सच्चाई बताई होती तो वर्तमान में इतिहास के पन्नों से अकबर, सिकंदर, अलाऊदीन खिलजी, हुमांयू, औरंगजेब इत्यादि गायब होते। उन्होंने कहा कि भारत की इन वीरांगनाओं पर हर भारतीय को नाज है तथा जो भी फिल्म डॉयरेक्टर भारतीय इतिहास के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश करेगा, उसे कोई माफी नहीं दी जाएगी।