हाईकमान के दिए लक्ष्य से तीन गुना आगे बढ़ी हिमाचल भाजपा : राजीव भारद्वाज

Saturday, Aug 10, 2019 - 05:54 PM (IST)

ऊना (अमित): भाजपा द्वारा देशभर में शुरू किए गए सदस्यता अभियान को लेकर हिमाचल भाजपा के उपाध्यक्ष एवं केसीसी बैंक के अध्यक्ष राजीव भारद्वाज ने शनिवार को ऊना जिला में चल रहे सदस्यता अभियान की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की नीतियों से प्रभावित होकर आम लोगों में भाजपा से जुड़ने का उत्साह दिख रहा है। उन्होंने बताया कि हिमाचल भाजपा राष्ट्रीय हाईकमान द्वारा मिले लक्ष्य से 3 गुना अधिक नए सदस्यों को पार्टी के साथ जोड़ चुकी है जोकि 20 अगस्त तक और बढऩे की उम्मीद है।

370 और 118 को जोड़ने का कोई मतलब नहीं

वहीं जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद सांसद अकबरुदीन औवेसी और अकाली सांसद सुखबीर बादल के बयान पर उन्होंने कहा कि बड़े नेता ऐसे बयान दें तो ऐसे लगता है कि इन्हें कोई ज्ञान ही नहीं है। उन्होंने कहा कि 370 और 118 को जोडऩे का कोई मतलब ही नहीं है और इस पर चर्चा करने की भी जरूरत नहीं है।   

भाजपा में कभी कोई दावेदार नहीं होता

वहीं किशन कपूर के सांसद बनने के बाद खाली हुई धर्मशाला विधानसभा सीट पर उपचुनाव में अपनी दावेदारी को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा में कभी कोई दावेदार नहीं होता है। उन्होंने कहा कि पार्टी हाईकमान जो आदेश देगा उस पर काम करेंगे। वहीं सांसद किशन कपूर द्वारा अपने बेटे की दावेदारी पर दिए गए बयान पर भारद्वाज कुछ भी बोलने से बचते नजर आए। उन्होंने कहा कि किशन कपूर वरिष्ठ नेता हैं और उनके बयान पर कुछ बोलने का न ही मुझ में साहस है और नहीं ही हिम्मत है।

Vijay