भाजपा नेता बयान जारी करने से पहले पढ़ व समझ लिया करें : अशोक राणा

punjabkesari.in Saturday, Aug 08, 2020 - 05:36 PM (IST)

सुजानपुर : सुजानपुर ब्लॉक महिला कांग्रेस की अध्यक्ष वीना धीमान, महासचिव अशोक राणा, मीडिया प्रभारी विनय शर्मा ने स्थानीय बीजेपी के नेताओं पर आक्रामक होते हुए कहा है कि सुजानपुर बीजेपी के कुछ नेता आईडेंटिटी क्राइसिस से जूझ रहे हैं। इन नेताओं को इनके आका तक भी मुंह लगाने से लगातार गुरेज कर रहे हैं। यह नेता आए दिन बीजेपी के बचे-खुचे वजूद वर्चस्व को अपने मनगढ़ंत बयानों से बचाने का प्रयास का असफल प्रयास कर रहे हैं। अशोक राणा ने कहा कि अपने बेतुके बोलों के लिए जाने जाने वाले यह नेता बिना पढ़े-लिखे व बिना सोचे-समझे दूसरों के लिखवाए बयानों को मीडिया में प्रसारित करवाकर बीजेपी की बची-खुची साख को ध्वस्त करने में लगे हैं। 

उन्होंने कहा कि बीजेपी के यह स्वयं-भू कर्णधार एक ओर तो विनती सुजानपुर के कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा से करते हैं और दूसरी ओर अपने बेतुके बयानों से अपनी ही सरकार को संकट में डालते हैं। कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि विकास कैसे होता है और क्या होता है। इसका सबूत सुजानपुर की जनता विधानसभा चुनावों में बीजेपी को दे चुकी है और मौजूदा दौर में भी विपक्ष में रहते हुए विधायक राजेंद्र राणा सुजानपुर के विकास को लगातार परिभाषित कर रहे हैं। उक्त कांग्रेसी नेताओं ने बीजेपी के इन नेताओं को जवाब देते हुए कहा है कि मीडिया की सुर्खियां बटोरने के लिए जनता के बीच रह कर, जनता के काम करने पड़ते हैं, न कि सत्ता और धर्म के नाम पर सत्ता की दलाली व धंधा करना होता है। 

उन्होंने कहा कि बीजेपी के यह कर्णधार बयान जारी करने से पहले अपने बयान को पढ़ व समझ लिया करें, ताकि जनता में जग हंसाई के पात्र न बनें। क्योंकि हर चुनाव में इनके कारनामे जनता से छुपे नहीं हैं। यह गाते कहीं और हैं और खाते कहीं और हैं। इस बात को यह स्वयं भी जानते हैं और सुजानपुर की जनता भी जानती है। भगवान राम और रामत्व के नाम पर अब ऐसे लोग कहते क्या हैं और करना क्या चाह रहे हैं। इसका इल्म भी सुजानपुर की जनता को खूब है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

prashant sharma

Recommended News

Related News