BJP नेता की चोरी हुई कार शिमला से बरामद, 2 शातिर गिरफ्तार

Thursday, Jun 28, 2018 - 05:08 PM (IST)

नाहन (सतीश): उपमंडल पांवटा साहिब में 24 जून को बीजेपी के महामंत्री अरविंद गुप्ता की घर के बाहर से चोरी हुई वैगनआर कार (HP 17A-5943) पांवटा पुलिस ने बरामद कर ली है। वहीं 2 शातिर को भी धर दबोचा है। पुलिस जानकारी के मुताबिक पुलिस ने अपनी जांच के दौरान शिमला से कार बरामद की है। इस मामले में गुरदीप सिंह पुत्र ज्ञान सिंह निवासी हरिनगर शिमला-5 व सतनाम सिंह पुत्र सुखविंदर सिंह गांव बिल्हेड़ी तहसील राजपुरा पंजाब को गिरफ्तार कर लिया है। 


सी.सी.टी.वी. फुटेज की मदद से मिली सफलता
बता दें कि कार चोरी होने की शिकायत मिलने के बाद आई.ओ. लायक राम, आरक्षी संजय कुमार, विनय कुमार व विशाल की टीम ने आसपास के सभी बैरियर व चैकपोस्ट पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज खंगालीं। इस दौरान धौलाकुआं व नाहन दोसड़का पर लगे कैमरों में जाती हुई कार की तस्वीरें देखकर पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई, जिसके बाद सोलन में लगे कैमरों में कार की कुछ तस्वीरें कैद थीं।


2 फरार आरोपियों की जल्द होगी गिरफ्तारी
आखिरकार पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर मोबाइल ट्रेसिंग के आधार पर शातिरों को शिमला में धर दबोचा। मामले की पुष्टि करते हुए जिला सिरमौर पुलिस अधीक्षक रोहित मालपानी ने बताया कि इस मामले में 2 अन्य फरार आरोपियों की भी गिरफ्तारी जल्दी की जाएगी।

Vijay