भाजपा की नहीं अपनी कुर्सी की चिंता करें नेता विपक्ष : रणधीर शर्मा

Monday, May 27, 2019 - 09:49 PM (IST)

ऊना (सुरेन्द्र): हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा कि प्रदेश में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री को कांग्रेस पार्टी की हार की चिंता व चिंतन करना चाहिए। भाजपा ने विकास करवाया है, इसलिए जनता ने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दूसरी बार पूर्ण बहुमत से सरकार चलाने का मौका दिया है। यहां जारी बयान में रणधीर शर्मा ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष कांगे्रस की हार पर चिंता करें न कि भाजपा को नसीहत दें। उन्होंने कहा कि देश व प्रदेश में भाजपा का लक्ष्य विकास है और गरीब की सेवा के एजैंडे ने भाजपा को जहां मजबूत बनाया है वहीं देश में भारी बहुमत से सरकार भी दूसरी बार चलाने का अवसर दिया है।

कांग्रेस में नेता व नीति का अभाव

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को 55 वर्ष तक शासन करने का अवसर मिला है यदि कांग्रेस ने जनता की चिंता की होती तो आज ये दिन देखने न पड़ते। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार की पर्याय बनकर रह गई है। नेता, नीति का कांग्रेस में अभाव है। यही कारण है कि जनता ने देश में बेहतर नीतियां लाने व गरीब के दुख में सांझीदार होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति विश्वास व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में विकास को आगे ले जाने वाली नीतियां बनाई गई हैं और जनता ने 68 विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा को बढ़त दी है।

अपने विस क्षेत्रों में बुरी तरह से पिछड़े कांग्रेस के स्टार प्रचारक

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के स्टार प्रचारक वीरभद्र सिंह, नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री, अध्यक्ष कुलदीप राठौर, चारों प्रत्याशी व सभी विधायक नेता अपने विस क्षेत्रों में बुरी तरह से पिछड़े हैं। ऐसे नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री को भाजपा को नसीहत देने के स्थान पर यह देखना चाहिए कि किस प्रकार से विकास को आगे बढ़ाने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष भाजपा की चिंता के स्थान पर अपनी कुर्सी की चिंता करें।

Vijay