भाजपा नेता की दबंगई, बीच सड़क में पार्क कर दिया राशन से भरा ट्रक

Wednesday, Jul 10, 2019 - 10:47 PM (IST)

पांवटा साहिब: राजकीय आयुर्वैदिक अस्पताल सड़क पर खड़े ट्रक को हटाने पर भाजपा के एक नेता ने मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारी के नाम पर थाने में जाकर पुलिस कर्मचारियों को धमकाया। जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब के राजकीय आयुर्वैदिक अस्पताल को जाने वाली सड़क पर भाजपा नेता का राशन का गोदाम है व राशन से भरा एक ट्रक देर रात से सड़क पर खड़ा था। इससे लोगों को अस्पताल जाना मुश्किल हो रहा था तथा सड़क पर कई घंटों से जाम लगा हुआ था। इसके बाद लोगों ने ट्रैफिकपुलिस को इसकी सूचना दी।

सी.एम. ऑफिस के अधिकारी के नाम पर धमकाई पुलिस

सूचना मिलते ही ए.एस.आई. योगराज ने टीम के साथ मौके पर पहुंचकर ट्रक को हटाकर पुलिस ग्राऊंड में खड़ा करवाया लेकिन भाजपा नेता को यह रास नहीं आया और गुस्से में पुलिस थाने पहुंचकर मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी के नाम पर धमकाने लग गया। भाजपा नेता पुलिस को धमकी देते हुए कह रहा था कि मुख्यमंत्री कार्यालय का एक अधिकारी मेरी दुकान पर महीने में 3 बार चाय पीने आता है। तुम्हें नहीं पता मैं कौन हूं। वह यहीं नहीं रुका और कहने लगा कि पांवटा के विधायक मेरे करीबी हैं। वह रोज मेरी दुकान पर आते हंै, उन्हें अभी थाने बुलाऊं कह कर धमका रहा था।

आयुर्वैदिक अस्पताल के पास खड़ी रहती हैं गाड़ियां

पांवटा साहिब के रहने वाले विशाल, नरेश कुमार, देवेंद्र सिंह व अनिल कुमार आदि ने बताया कि कई बार आयुर्वैदिक अस्पताल के पास गाड़ियां खड़ी रहती हैं। इससे लोगों को अस्पताल जाना मुश्किल होता है, ऐसे में पुलिस को इन पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

भाजपा राज में बढ़ रही गुंडागर्दी : किरनेश

पांवटा साहिब के पूर्व विधायक किरनेश जंग ने कहा कि भाजपा राज में गुंडागर्दी बढ़ गई है। भाजपा नेता थाने में जाकर पुलिस को सरकार के नाम पर धमकाते हैं। अगर इसी तरह चलता रहा तो कांग्रेस सड़कों पर उतरकर इसका विरोध करेगी।

सुलझा लिया है मामला : सुखराम

पांवटा साहिब के विधायक सुखराम चौधरी ने बताया कि इस मामले को सुलझा लिया गया है और ट्रक को मौके से हटा दिया है।

क्या बोले थाना प्रभारी

पांवटा साहिब के थाना प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि पुलिस को शिकायत मिली थी कि आयुर्वैदिक अस्पताल के पास सड़क पर ट्रक खड़ा है। इसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक को हटा दिया है।

Vijay