हरोली में भाजपा ने नेता प्रतिपक्ष के खिलाफ की नारेबाजी, जानिए क्या है वजह

Sunday, Dec 30, 2018 - 07:37 PM (IST)

हरोली: हरोली के विधायक और नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री द्वारा विधायक प्राथमिकता न दिए जाने पर हरोली भाजपा ने सांकेतिक प्रदर्शन किया। इसमें स्थानीय विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। वरिष्ठ भाजपा नेता एवं हिमकैप्स के चेयरमैन देसराज राणा की अगुवाई में इस प्रदर्शन में भाजपा नेताओं ने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री की विकास गाथा सिर्फ एक छलावा है जोकि अब सिद्ध हो गया है जबकि विकास की दुहाई देने वाले मुकेश अग्निहोत्री ने क्यों हरोली का विकास रोकने की मंशा से कोई भी विधायक प्राथमिकता नहीं दी जोकि इतिहास में पहली बार हुआ है कि कोई विधायक अपने क्षेत्र के विकास के लिए कोई प्राथमिकता न दे। आखिर किस षड्यंत्र के तहत विधायक प्राथमिकता में कोई भी एजैंडा नहीं लगाया गया जोकि यह साबित करता है कि हरोली के विधायक कितने सुस्त हैं।

नेता प्रतिपक्ष पहले अपने गिरबान में झांकें

भाजपा नेताओं ने कहा कि हरोली कांग्रेस को एच.पी.एस.आई.डी.सी. के उपाध्यक्ष राम कुमार का धन्यवाद करना चाहिए क्योंकि विधायक द्वारा विकास का एजैंडा न देने के बावजूद मुख्यमंत्री से करोड़ों रुपए हरोली के विकास के लिए लेकर आए हैं। भाजपा नेताओं ने कहा कि मुख्यमंत्री की विशेष कृपा से बने नेता प्रतिपक्ष प्रदेश में हो रहे अथक विकास पर बोलने से पहले अपने गिरेबान में झांके। आने वाले समय में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर हरोली के विकास को बहुत आगे लेकर जाएंगे। पार्टी कार्यकर्ताओं ने चेताया कि अगर अगले वर्ष की विधायक प्राथमिकता मुकेश अग्निहोत्री ने नहीं दी तो उनका घेराव करने से भी गुरेज नहीं करेंगे।

ये रहे प्रदर्शन में मौजूद

इस प्रदर्शन में हिमकैप्स चेयरमैन देसराज राणा, भाजपा महामंत्री रविन्द्र जसवाल, किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष सतीश ठाकुर, मंडल उपाध्यक्ष दर्शन सिंह, भाजयुमो अध्यक्ष कमल सैणी, किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष अजय लवली, भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष गुलबिन्द्र गोल्डी, भाजयुमो महामंत्री जसविन्द्र काला, सुनील जसवाल, सुरिन्द्र चौधरी, जरनैल सिंह, उपिन्द्र सिंह, अमर सिंह, कुलदीप सिंह, नरेन्द्र ठाकुर, पम्पी कांगड, राज कुमार, संजय पाठक, अश्वनी मनकोटिया, काका राम, सतीश राणा, कुलबीर सिंह, राजीव कुमार, योगराज जग्गा, सुरेंद्र, छिंदा टाहलीवाल, रजत राणा, गगन शर्मा, रिंकू जसवाल, संदीप जसवाल, हैप्पी संधु, भूषण नीशु, नवीन शांडिल्य व राहुल शर्मा सहित अन्य भाजपाई मौजूद थे।

Vijay