भाजपा ने रोका है सुजानपुर का विकास : किशोर चंद

punjabkesari.in Wednesday, Jan 12, 2022 - 04:46 PM (IST)

सुजानपुर (ब्यूराे): सुजानपुर के खैरी में आयोजित महिला मंडल सम्मान समारोह में उस समय अचानक गहमागहमी बढ़ गई जब स्थानीय पंचायत प्रधान किशोर चंद ने सीधे तौर पर हमीरपुर बीजेपी संगठन को ठेकेदारों की मंडली करार दिया। प्रधान किशोर चंद ने सीधा आरोप जड़ा कि सुजानपुर बीजेपी मंडल से लेकर जिला कार्यकारिणी तक ठेकेदारों की पार्टी बन कर रह गई है, जिसमें कथित बीजेपी के नेताओं ने जल शक्ति विभाग और पीडब्ल्यूडी में दोहरे लाइसैंस लेकर अपनी जेबें भरने का सिलसिला जारी रखा है। 

धूमल पर साधा निशाना, बीजेपी को इस बार भी हाथ लगेगी हार 

प्रधान किशोर चंद ने पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल पर भी निशाना साधते हुए कहा कि अगर उन्होंने अपने समय में सुजानपुर का विकास करवाया होता तो सुजानपुर की जनता ने उनसे कभी मुंह न मोड़ा होता। प्रधान ने कहा कि पटके और हार डालने की बीजेपी की सियासत को इस बार भी हार ही हाथ लगेगी क्योंकि बीजेपी के कथित ठेकेदार नेता जनता के विकास को दरकिनार करके अपने जुगाड़ में लगे हैं। उन्होंने कहा कि खैरी में करोड़ों की लागत से बने गौसदन का किसानों को तो कोई लाभ नहीं हुआ है लेकिन इस गौसदन के निर्माण के नाम पर सुजानपुर बीजेपी संगठन के शीर्ष नेताओं ने अपनी तिजोरियां खूब भरी हैं जबकि यह गौसदन बनने से पहले टूटने की कगार पर आ पहुंचा है। 

विधायक निधि से होने वाले कामों को भी नहीं होने दे रहे बीजेपी नेता

प्रधान ने आरोप लगाया कि बीजेपी के नेता एक एजैंडे के तहत विधायक निधि से होने वाले कामों को भी नहीं होने दे रहे हैं। उन्होंने नाम सार्वजनिक न करते हुए कहा कि विधायक निधि से बनने वाले रोड को लेकर जब पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस काम को न करने का साहब का दबाव है। इसलिए यह काम नहीं हो सकता है। इससे सहज अंदाजा लगाया जा सकता है कि विकास के नाम पर राजनीति करने वाली बीजेपी ने सुजानपुर में विकास को किस कदर रोका हुआ है। प्रधान ने ऐलान किया कि विधायक राजेंद्र राणा सुजानपुर में जन विश्वास के प्रतीक बन कर उभरे हैं और इसी एक कारण से सुजानपुर का बच्चा-बच्चा राणा के साथ खड़ा है।

एक दर्जन परिवार बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल

खैरी में आयोजित महिला मंडल सम्मान समारोह के दौरान बतौर मुख्यातिथि पहुंचे विधायक राजेंद्र राणा ने 7 महिला मंडलों को 12-12 हजार रुपए व टैट देकर सम्मानित व प्रोत्साहित किया। इसी दौरान एक दर्जन के करीब परिवार बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए। इस अवसर पर यह रहे मौजूद उपप्रधान जगदीश चंद, पूर्व प्रधान सूबेदार किशोर चंद, पूर्व प्रधान मस्तान सिंह, पूर्व जिला परिषद गौरां देवी, हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग के चेयरमैन और प्रवक्ता अभिषेक राणा, सर्व-कल्याणकारी संस्था के जिलाध्यक्ष लेखराज ठाकुर व अन्य गण्यमान्य लोग उपस्थित रहे।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News