भाजपा की सरकार बताए कि लॉकडाऊन में कहां से आ रही अवैध शराब : महिला कांग्रेस

Friday, Apr 24, 2020 - 03:24 PM (IST)

सुजानपुर : आए दिन बिन पैंदी के लोटे की तरह तथ्यों के विपरीत अर्नगल बयानबाजी करने वाली सुजानपुर भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारियों को निशाने पर लेते हुए महिला कांग्रेस ने कहा है कि भाजपा नेता ही बेहतर बता सकते हैं कि सुजानपुर व आसपास के क्षेत्रों में शराब के सरगना कौन हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा नेत्रियां अपने आकाओं से पूछें कि शराब बेचने का लाइसेंस किसको दिया है। यह पूछने की हिम्मत न हो तो अपने आका के पास जाकर जाकर पूछ लें कि शराब का कारोबार कौन लोग कर रहे हैं। 

सुजानपुर महिला कांग्रेस की अध्यक्ष वीना धीमान, बीडीसी चेयरमैन सपना कुमारी व जिला पार्षद गौरां देवी ने कहा कि भाजपा महिला मोर्चा की कुछ पदाधिकारियों को आदत हो गई है कि बिना वजह कांग्रेस व विधायक राजेंद्र राणा पर आरोप लगाएं जिससे कि उनके आका खुश हो जाएं लेकिन उनकी इसी घटिया मानसिकता के चलते नशे का कारोबार फलफूल रहा है। उन्होंने सवाल किया कि हिमाचल में भाजपा की सरकार है तथा केंद्र में भी भाजपा की सरकार के साथ हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से सांसद अनुराग ठाकुर केंद्रीय राज्य मंत्री हैं, ऐसे में सुजानपुर में अवैध शराब का गोरखधंधा कैसे चल रहा है, इस पर भाजपा नेत्रियां अपने नेताओं से सवाल करें।

उन्होंने कहा कि विधायक राजेंद्र राणा कहां है और जनहित में क्या काम कर रहे हैं, यह सब रिकार्ड भाजपा नेत्रियां जब मर्जी ले सकती हैं, उसके बारे में दिन व समय बता दें ताकि उसे उनके सामने सार्वजनिक भी किया जा सके लेकिन उनके लैफ्टिनेंट किस गुफा में छिपे बैठे हैं। महिला कांग्रेस पदाधिकारियों ने कहा कि भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारियों को जरा सी भी शर्म है तो शराब तस्करों व सुजानपुर तथा आसपास के क्षेत्रों में नशा बांटने वालों के खिलाफ धरना-प्रदर्शन कर बताएं तो सारी स्थिति स्पष्ट हो जाएगी लेकिन लगता नहीं कि अपनी खोखली राजनीति चमकाने वाली भाजपा नेत्रियों में इतना दम नहीं है कि वो शराब माफिया के खिलाफ मुखर हो सकें।
 

Edited By

prashant sharma