रिटायर्ड व टायर्ड की राह पर चलने लगी भाजपा सरकार : अग्निहोत्री

Sunday, Aug 12, 2018 - 10:31 PM (IST)

ऊना (सुरेन्द्र): पूर्व कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में रिटायर्ड व टायर्ड का राग अलापने वाली भाजपा अब स्वयं सरकार में उसी राह पर चल रही है। भाजपा सरकार को नीतियां बनाना व लागू करवाना मुश्किल हो रहा है। यह बात यहां जारी बयान में कांग्रेस विधायक दल के नेता मुकेश अग्रिहोत्री ने कही। उन्होंने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार के समय शुरू किए प्रशासन जनता के द्वार कार्यक्रम का फट्टा चेंज करके उसको जनमंच का नाम देकर जयराम सरकार और उसके नुमाइंदे वाहवाही लूटने की जुगत में हैं। उन्होंने कहा कि बी.पी.एल. परिवारों के खिलाफ एफिडेविट जैसे तानाशाही निर्णय लेने वाली जयराम सरकार को कांग्रेस के विरोध के चलते पीछे हटना पड़ा है।

रसोई गैस, पैट्रोल और डीजल के दामों पर क्यों सिल गए मुंह?
उन्होंने कहा कि ग्राम सभाओं को निर्देश दिए जाने चाहिए कि अपने-अपने स्तर पर गरीब से गरीब परिवार को इस सूची में शामिल किया जाए ताकि सुविधाओं का लाभ अंतिम व्यक्ति तक पहुंच सके। उन्होंनेे कहा कि महंगाई लगातार बढ़ रही है और महंगाई की मार हर घर तक पहुंच रही है। रसोई गैस का सिलैंडर 850 से ऊपर हो गया है जबकि पैट्रोल के दाम 82 और डीजल के दाम 68 रुपए के पार हो गए हैं। लोहे के दामों में भारी बढ़ौतरी हुई है, आवश्यक वस्तुओं के दामों को लगातार बढ़ाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता बताएं कि आज रसोई गैस, पैट्रोल और डीजल के दामों पर उनके मुंह क्यों सिले हुए हैं?

ऊना में हुए सम्मेलन ने उड़ाई सरकार की नींद
उन्होंने कहा कि जिला ऊना में हुए सम्मेलन ने प्रदेश सरकार की नींद उड़ाई है। सम्मेलन में उमड़ी भीड़ और कांग्रेस कार्यकर्ताओं का उत्साह देखकर भाजपाइयों के होश उड़ गए हैं। जिला ऊना में ही नहीं, बल्कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस कार्यकर्ता उत्साह में हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायक दल की बैठक में इसको लेकर एक रणनीति बनाई जाएगी ताकि प्रदेश की भाजपा सरकार को विधानसभा के अंदर और बाहर आईना दिखाया जा सके। उन्होंने कहा कि जनता त्रस्त हो रही है और भाजपा के नेता मस्त घूम रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार जनता को राहत देने में नाकाम साबित हुई है।

Vijay