बीजेपी सरकार ही दंगों के लिए जिम्मेदार: राणा

Sunday, Mar 01, 2020 - 03:48 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर सिंह) : दिल्ली में हुए दंगों को लेकर कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग के चेयरमैन अभिषेक राणा ने दिल्ली चुनावों में भडकाउ भाषण देने वाले सांसदों पर कार्रवाई न होने पर प्रश्नचिन्ह खडे़ किए हैं। उन्होंने कहा कि देश के गृह मंत्री द्वारा भी दिल्ली चुनावों में हुई गलत बयानबाजी के बावजूद भी ऐसे बीजेपी नेताओं पर कार्रवाई नहीं हो पा रही है। उन्होंने कहा कि दंगों को रोकने के लिए बीजेपी असमर्थ बनी हुई है और बीजेपी सरकार ही दंगों को भडकाने के लिए जिम्मेदार है।

उन्होंने सांसद एवं वित राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर के बयानों के कुछ दिनों बाद ही दिल्ली में गोली चलने के साथ दंगों के भडकने की घटनाएं हुई है। उन्होंने कहा कि कोर्ट अगर संज्ञान लेना चाह रहा है तो दबाब की राजनीति बनाकर जजों के तबादले किए जा रहे है जिसका आने वाले समय में कांग्रेस जबाव देगी। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग ने आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर कमर कस ली है। इसी के चलते रविवार को हमीरपुर में प्रदेश की 42 विधानसभा क्षेत्रों के समन्यवकों को विशेष ट्रेनिंग दी गई। जिसमें बतौर मुख्यअतिथि कांग्रेस सोशल मीडिया के चेयरमैन अभिषेक राणा ने शिरकत की और सभी सदस्यों को आगामी दिनों के लिए टिप्स दिए।

अभिषेक राणा ने कहा कि 2022 के लिए कांग्रेस ने कमर कस ली है और प्रदेश सरकार की नाकामियों को लोगों तक पहुंचाने के लिए सोशल मीडिया अहम भूमिका निभाएगा इसी के चलते ट्रेनिंग करवाई गई है, ताकि सोशल मीडिया का हर सदस्य सरकार की नाकामियों को उजागर करने में भागेदारी निभाए।
 

kirti