भाजपा को मिला इस निर्वाचित निर्दलीय विधायक का समर्थन

Sunday, Dec 24, 2017 - 12:03 AM (IST)

लडभड़ोल: जोगिंद्रनगर के नवनिर्वाचित निर्दलीय विधायक प्रकाश राणा ने ऐलान किया कि वह मौजूदा भाजपा सरकार को अपना समर्थन देकर विधानसभा क्षेत्र का विकास करवाएंगे। उन्होंने कहा कि वह शुरू से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों को पसंद करते हैं और उनका बनने वाली भाजपा सरकार को पूरा सहयोग रहेगा। लडभड़ोल लोक निर्माण विश्राम गृह में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता में विधानसभा क्षेत्र का एक समान विकास करवाना है, जिसमें स्वास्थ्य, शिक्षा व रोजगार मुख्य बिन्दु रहेगा। 

लोगों की आशाओं व आकांक्षाओं को पूरा करना रहेगा लक्ष्य 
उन्होंने कहा कि वह पूरा प्रयास करेंगे कि विधानसभा क्षेत्र में कोई बड़ा शिक्षण संस्थान व उद्योग स्थापित कर स्थानीय युवाओं को रोजगार के अवसर प्राप्त हों। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में मिले प्रचंड बहुमत ने यह साबित कर दिया है कि लोगों को विकास चाहिए। लिहाजा लोगों की आशाओं व आकांक्षाओं को पूरा करना उनका लक्ष्य रहेगा। वह बिना किसी भेदभाव से विधानसभा क्षेत्र का विकास करवाएंगे।

सरकार से मिलने वाले वेतन व भत्ते कल्याण कार्यों में होंगे खर्च
उन्होंने कहा कि मैं पहले भी ऐलान कर चुका हूं कि एक विधायक को प्रदेश सरकार से मिलने वाले वेतन व भत्ते कल्याण कार्यों में खर्च किए जाएंगे। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे विकास कार्यों को करवाने में अपना पूूरा सहयोग दें। वह शीघ्र ही शपथ ग्रहण कर विभिन्न पंचायतों का दौरा कर लोगों का धन्यवाद करेंगे।