PM मोदी की क्लिपिंग दिखाकर कांग्रेस ने बेनकाब किया BJP का चेहरा

Thursday, Apr 04, 2019 - 06:01 PM (IST)

सोलन (अमित डोभाल): सोलन में आयोजित कांग्रेस की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आधारित एक फिल्म दिखाई गई। इस फिल्म के माध्यम से कार्यकर्ताओं को यह जानकारी दी गई कि चुनाव से पहले ही मोदी किस प्रकार से ही भाषण देकर लोगों से लुभावने वादे करते रहे। साथ ही चुनाव जीतने के बाद किस प्रकार से मोदी पलट गए। ऐसी फिल्म दिखाकर कार्यकर्ताओं को यह प्रेरित किया गया कि वह जनता के बीच जाकर भाजपा के चेहरे को बेनकाब करें। 

दूसरी ओर बैठक के दौरान संबोधित करते हुए शिमला संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी धनीराम शांडिल ने कहा कि केंद्र कि मोदी सरकार ने बागवानों के साथ झूठा वादा किया है। सरकार बनने से पहले भाजपा ने वादा किया था कि हिमाचल प्रदेश के बागवनों के लिए उत्पादों पर आयात शुल्क बढ़ाया जाएगा। ताकि दूसरे देशों से आने वाले इन चीजों की कीमतों के कारण स्थानीय बागवानों को नुकसान न हो, लेकिन ऐसा संभव नहीं हुआ। यह बात शिमला संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी कर्नल धनीराम शांडिल ने कही। 

सोलन में ब्लॉक कांग्रेस की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में शांडिल ने कहा कि सोलन के किसानों को लाभ देने के लिए फूड प्रोसेसिंग यूनिट बनाना उनकी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि इस दिशा में कुछ कार्य हुआ है लेकिन यूनिट नहीं लग पाया और वे इस कार्य को करवाने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने 5 साल पहले भी जनता के साथ झूठे वादे करके सत्ता हासिल की और अब फिर भाजपा लोगों को गुमराह करने में जुट गई है।

Ekta