भाजपा ने मनाया पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का जन्म दिवस, हरोली में मोदी का संबोधन हुआ लाइव

Friday, Dec 25, 2020 - 05:04 PM (IST)

ऊना (अमित शर्मा) : जिला भाजपा ने शुक्रवार को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपायी के जन्म दिवस के मौके पर कार्यक्रम का आयोजन करते हुए रीजनल अस्पताल ऊना में फल वितरण किया। इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने विशेष रूप से शिरकत करते हुए रीजनल अस्पताल ऊना के विभिन्न भागों में उपचाराधीन रोगियों को फल बांटे और उनका कुशलक्षेम जाना। वही हरोली में सुशासन दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन लाइव किया गया। 

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपायी की जयंती के मौके पर जिला भाजपा द्वारा शुक्रवार को रीजनल अस्पताल ऊना में रोगियों को फल वितरण अभियान छेड़ा गया। इस मौके पर वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने विशेष रूप से शिरकत करते हुए रोगियों और उनके तीमारदारों को फल बांटे। इस मौके पर भाजपा के जिला अध्यक्ष मनोहर लाल शर्मा, एपीएमसी के अध्यक्ष बलवीर बग्गा और वरिष्ठ भाजपा नेता हरिओम भनोट भी मौजूद रहे। कार्यक्रम के दौरान वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि भाजपा पूरे देश में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपयी के जन्म दिवस के मौके पर सुशासन दिवस मनाती है। इसी कड़ी में जिला भाजपा द्वारा रीजनल अस्पताल में फल वितरण किया गया है। 

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपयी के जन्मदिवस को हरोली भाजपा द्वारा हरोली उपमंडल मुख्यालय पर सुशासन दिवस के रूप में मनाया गया। इस मौके पर भाजपा के प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना स्वयं हरोली के बूथ पर मौजूद रहकर कार्यकर्ताओं से मिले और पार्टी की योजनाओं के बारे में चर्चा की। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किसानों को दिया गया संबोधन भी लाइव दिखाया गया। इस मौके पर अविनाश राय खन्ना ने किसान आंदोलन को लेकर विपक्ष पर भी हमला बोला। वहीं अविनाश राय खन्ना ने 2022 में भाजपा की सरकार रिपीट होने का भी दावा किया। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में कुछ असामाजिक तत्व किसान आंदोलन के नाम पर माहौल को बिगाड़ रहे हैं। जबकि किसानों की मांगों के अनुरूप सरकार ने न तो समर्थन मूल्य को बंद किया है और ना ही सरकारी मंडियों को किसी तरह से कोई नुकसान पहुंचाया जा रहा है।
 

prashant sharma