BJP का राहुल गांधी पर वार, कहा-Supreme Court में खुली चौकीदार चोर वाले बयान की पोल

Tuesday, Apr 23, 2019 - 06:31 PM (IST)

शिमला (योगराज): राहुल गांधी जितना गंदा बोलेंगे भजापा को उतना फायदा होगा। यह बात प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी प्रवीण शर्मा ने कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास लोकसभा चुनावों के लिए कोई एजैंडा नही है। कांग्रेस ने अपने मैनीफैस्टो में भी अलगाववाद और धारा 370 को कायम रखने की बात कही है। मंडी में कांग्रेस के प्रत्याशी आश्रय शर्मा के बयान शालीनता की सीमाओं का अतिक्रमण किया है। मंडी की जनता जानती है कि किस परिवार का आधार कितना मजबूत है। विक्रमादित्य सिंह ने भी जान-बूझकर रामस्वरूप को लेकर बयान दिया है क्योंकि वह जानते हैं कि जितना भाजपा के प्रत्याशी के खिलाफ बोलेंगे उतना कांग्रेस के प्रत्याशी कमजोर होंगे।

सुरेश चंदेल को करना चाहिए आत्मचिंतन

वहीं उन्होंने सुरेश चंदेल के कांग्रेस में शामिल होने पर कहा कि सुरेश चंदेल को आत्मचिंतन करना चाहिए। जिस पार्टी ने इतने सालों तक खराब वक्त में भी उनका साथ दिया, उसका इस तरह से त्याग कर देना सही नहीं है। सुरेश चंदेल की विचारधारा भाजपा की तरह पहले देश फिर पार्टी और बाद में व्यक्ति वाली है लेकिन अब वे देश विरोधी पार्टी में शामिल हो गए हैं, जिस पर उन्हें चिंतन करने की जरूरत है।

देश के लोगों से माफी मांगें राहुल

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चोर बोलने के बयान की सुप्रीम कोर्ट में पोल खुल गई है। राहुल गांधी ने जिस तरह का झूठा प्रचार मोदी के खिलाफ किया है उसके लिए उन्हें पूरे देश के लोगों से माफी मांगनी चाहिए।

Vijay