कोटली में आमने-सामने हुए भाजपा व अनिल समर्थक, स्थिति तनावपूर्ण (Video)

punjabkesari.in Thursday, Jan 16, 2020 - 03:45 PM (IST)

मंडी (ब्यूरो): कोटली क्षेत्र में स्थानीय विधायक को सरकारी कार्यक्रमों में न बुलाए जाने से नाराज सदर के विधायक अनिल शर्मा के समर्थकों ने सांसद रामस्वरूप शर्मा के आते ही अपने विधायक के समर्थन में नारे लगाए जिससे यहां स्थिति तनावपूर्ण हो गई लेकिन पुलिस ने स्थिति संभाल ली। हैरानी इस बात की रही कि जो लोग अनिल शर्मा के खुद को समर्थक बता रहे थे वे कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा के साथ यहां गांव में लोगों को चुनाव के बाद आभार जताने पहुंचे थे और स्वयं आश्रय शर्मा भी उनके साथ थे लेकिन यही कार्यकत्र्ता आगे स्कूल गेट के पास भाजपा के चुनाव चिन्ह पर विधायक बने अनिल शर्मा के समर्थन में नारे लगाने पहुंच गए जिससे यहां दोनों ओर नारेबाजी होती रही लेकिन बाद में भाजपा के कार्यकत्र्ता सांसद राम स्वरूप शर्मा के साथ स्कूल के कार्यक्रम में चले गए।

इधर, सदर भाजयुमो नेता एवं कोटली से बी.डी.सी. सदस्य भुवनेश ठाकुर ने कहा कि हम अपने सांसद के स्वागत में गेट के बाहर सड़क पर नारे लगा रहे थे जो यहां तय कार्यक्रम में आए थे लेकिन कांग्रेसी कार्यकत्र्ताओं ने भाजपा के विधायक अनिल शर्मा के समर्थन में नारे लगाए। कांग्रेस नेता आश्रय शर्मा को कोटली के ही लोगों का साथ नहीं मिला और 8 से 10 लोग ही उनके साथ खड़े हुए। हार का सदमा आश्रय शर्मा को लगा है और आज सुॢखयां बटोरने के लिए पिता के नाम का सहारा लिया। इधर आश्रय शर्मा का कहना है कि वे लोगों का आभार जताने गए थे और वहां विधायक अनिल शर्मा के समर्थकों ने ही कोटली क्षेत्र में उनके द्वारा किए गए विकास कार्यों को लेकर नारेबाजी की और मैं तो दूर खड़ा था। 

अग्रिहोत्री-विक्रमादित्य के बयान पर भाजपा बिफरी

हिमाचल प्रदेश भाजपा प्रवक्ता शशि दत्त शर्मा ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री और कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह की तरफ से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर की जा रही बयानबाजी पर आपत्ति जताई है। उन्होंने  कहा कि लोकसभा चुनाव में सभी सीटों पर मात खाने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी की धर्मशाला विधानसभा उपचुनाव में जमानत जब्त हुई है। ऐसे में कांग्रेस नेताओं को पहले अपनी पार्टी को संभालना चाहिए, उसके बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के खिलाफ टिप्पणी करनी चाहिए। 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के दिल्ली जाने पर उनका टिप्पणी करना हास्यास्पद। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जब दिल्ली जाते हैं तो प्रदेश के लिए प्रोजैक्ट लाने के अलावा लंबित मामलों को सिरे चढ़ाते हैं। उन्होंने विक्रमादित्य सिंह की तरफ से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को नाटी किंग कहकर मजाक उड़ाने पर आपत्ति जताई। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री प्रदेश की प्रसिद्ध सांस्कृतिक धरोहर को संरक्षण प्रदान कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता तो नशे के सौदागरों को संरक्षण प्रदान करने का काम करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News