पार्षद पर हमले के विरोध में उग्र हुई भाजपा, DC ऑफिस के बाहर दिया धरना

Tuesday, Jul 04, 2017 - 11:38 PM (IST)

शिमला: भाजपा जिला शिमला ने जिलाधीश कार्यालय के बाहर नगर निगम पार्षद संजय परमार पर हमले को लेकर धरना-प्रदर्शन किया और जिलाधीश को ज्ञापन सौंपा। इस प्रदर्शन की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष संजय सूद ने की। उनके साथ शिमला के विधायक सुरेश भारद्वाज, प्रदेश उपाध्यक्ष रूपा शर्मा व प्रवक्ता महेंद्र धर्माणी भी उपस्थित रहे। शिमला के विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री अपने क्षेत्र की नगर निगम में 4 में से 3 सीटें हार गए और मुख्यमंत्री के ऊपर भ्रष्टाचार के अनेकों केस चल रहे हैं। इस कारण से कांग्रेस कार्यकर्ता पूरी तरह से बौखला गए हैं और इस बौखलाहट में आकर मारपीट पर उतर आए हैं।

गुंडों को मुख्यमंत्री और उनके बेटे का संरक्षण
उन्होंने कहा कि इन गुंडों को मुख्यमंत्री और उनके बेटे का संरक्षण मिल रहा है। कल भी सरकार ने 15 मिनट के मैडीकल को 6 घंटे लगा दिए, जिससे साफ होता है कि सरकार इन आरोपियों को बचाने में लगी है। उन्होंने कहा कि अभी तक आरोपियों को पकडऩे में पुलिस नाकाम रही है। उन्होंने कहा कि संजय परमार की नाक में फ्रैक्चर हो गया है। उन्होंने मांग की है कि आरोपी 24 घंटों के भीतर गिरफ्तार होने चाहिए। 

धरना-प्रदर्शन में ये रहे मौजूद
धरना-प्रदर्शन में महापौर कुसुम सदरेट, उपमहापौर राकेश शर्मा, मंडल अध्यक्ष प्रदीप कश्यप, रणदीप कंवर, प्यार सिंह कंवर, विजय परमार, प्रमोद ठाकुर, जगजीत राजा, सुनील ठाकुर, संजीव देष्टा, कर्ण नंदा, किरण बावा, किमी सूद, कमलेश मेहता, विदूषी शर्मा, अनूप वैद्य और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।