गुड़िया मामले पर सरकार के खिलाफ गरजी भाजपा, राज्यपाल को ज्ञापन सौंप की यह मांग

Wednesday, Sep 06, 2017 - 12:04 AM (IST)

डल्हौजी: गुड़िया दुष्कर्म व हत्या प्रकरण में सरकार द्वारा गठित एस.आई.टी. पर दबाव बनाकर दोषियों को बचाने का प्रयास किया गया। यही वजह है कि अब एस.आई.टी. को ही सी.बी.आई. ने मामले में आरोपी पाया है। इस घटना से सरकार की निष्पक्षता पर सवालिया निशान लग गए हैं। मंगलवार को डल्हौजी भाजपा मंडल द्वारा निकाली गई रोष रैली के पश्चात एस.डी.एम. डल्हौजी के माध्यम से राज्यपाल को भेजे ज्ञापन में यह बात कही है। ज्ञापन के अनुसार सी.बी.आई. ने कड़े शब्दों में कहा है कि एस.आई.टी. ने दोषियों को पकड़ने की बजाय इस केस को घुमाने की कोशिश की है जिससे कांग्रेस की वीरभद्र सरकार संदेह के घेरे में है। 

वीरभद्र सिंह को मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठने का नैतिक हक नहीं
भाजपा नेताओं का कहना था कि सरकार ने इस मामले में शामिल रसूखदार दोषियों को बचाने के लिए एस.आई.टी. का इस्तेमाल किया, ऐसे में अब वीरभद्र सिंह को मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठने का कोई भी नैतिक हक नहीं है, ऐसे में भाजपा मंडल डल्हौजी राज्यपाल से यह अनुरोध करता है कि इस भ्रष्ट, निकम्मी व असंवेदनशील सरकार को तुरंत प्रभाव से बर्खास्त किया जाए ताकि दोषियों के साथ एस.आई.टी. के अधिकारियों को उनके किए की सजा मिल सके।

ये रहे रैली में मौजूद
भाजपा मंडल डल्हौजी द्वारा निकाली गई इस रोष रैली में भाजपा जिलाध्यक्ष डी.एस. ठाकुर, डल्हौजी की पूर्व विधायक रेणू चड्ढा, नगर परिषद अध्यक्ष डल्हौजी मनोज चड्ढा, पूर्व पर्यटन निगम निदेशक आशीष चड्ढा,भाजपा मंडलाध्यक्ष डल्हौजी विनोद महाजन,भाजपा मंडल के महासचिव कुलदीप शर्मा व कोषाध्यक्ष प्रहलाद कुमार सहित अन्य मौजूद रहे।