रिजॉर्ट में जन्मदिन पार्टी का आयोजक गिरफ्तार, 20 अन्य के खिलाफ भी मामला दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, May 18, 2021 - 12:08 AM (IST)

धर्मशाला (तनुज): पुलिस थाना धर्मशाला के अंतर्गत खनियारा स्थित रिजॉर्ट में जन्मदिन पार्टी का आयोजन करने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया है। कोरोना कर्फ्यू के चलते लगी धारा-144 के उल्लंघन के आरोप में पुलिस ने यह कार्रवाई की है, वहीं पार्टी में शामिल 20 अन्य लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज कर पुलिस उनको ट्रेस कर रही है। पुलिस नियमों की अवहेलना करने वाले उक्त आरोपियों को कोविड केयर सैंटर में सेवाएं लेने की प्रक्रिया को भी अपनाने की बात कर रही है।

जीजा के जन्मदिन पर किया था पार्टी का आयोजन

जानकारी के अनुसार रविवार को एक होटल मालिक ने अपने जीजा के जन्मदिन की लुंगटा के एक निजी रिजॉर्ट में पार्टी का आयोजन किया। दिनदहाड़े पार्टी का आयोजन कर कई दोस्तों को बुलाया गया था। यही नहीं, पार्टी के दौरान उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से पार्टी की वीडियो की शेयर कर दी। वायरल होती वीडियो के बारे में जब पुलिस को पता चला तो पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस मामले में आयोजक रवि अरोड़ा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया और करीब 15 घंटों तक थाने में रखा। रवि अरोड़ा से पूछताछ के दौरान पार्टी में मौजूद अपने अन्य दोस्तों के बारे में भी बताया। वायरल हुए वीडियो में 20 से अधिक लोग गाने पर नाच रहे हैं।

आरोपियों की पहचान होने पर कोविड केयर सैंटरों में लगेगी ड्यूटी

उधर, पुलिस अधीक्षक कांगड़ा विमुक्त रंजन ने बताया कि रवि अरोड़ा समेत करीब 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ  केस दर्ज किया गया है। वायरल हुई वीडियो के आधार पर सभी आरोपियों की पहचान की जा रही है। आरोपियों की पहचान होने के साथ सभी की 24-24 घंटों के लिए कोविड केयर सैंटरों में ड्यूटी लगाई जाएगी। इसको लेकर जिलाधीश कांगड़ा से भी स्वीकृति मिल गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News