कोरोना वारियर्स की सुरक्षा को BJP गंभीर, बिंदल ने मेडिकल कॉलेज को दी 150 PPE किट

Wednesday, Apr 15, 2020 - 04:03 PM (IST)

नाहन (सतीश): कोरोना वायरस से स्वास्थ्य कर्मियों की सुरक्षा के मद्देनजर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने बुधवार को डॉ. वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज और स्वास्थ्य विभाग को 150 पीपीई किट सौंपी। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना वारियर्स की सुरक्षा के मद्देनजर 50 सुरक्षा किट पुलिस विभाग को और 150 सुरक्षा किट नगर पालिका में कार्यरत सफाई कर्मियों को प्रदान की जा चुकी हैं।

आवश्यकता पर उपलब्ध करवाएंगे और किट्स

उन्होंने कहा कि बुधवार को स्वास्थ्य से जुड़े अधिकारियों एवं कर्मचारियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए 150 सुरक्षा किट्स मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य एवं स्वास्थ्य विभाग के सीएमओ को सौंपी गईं। उन्होंने आश्वासन देते हुए कहा कि यदि सुरक्षा किट की और आवश्यकता पड़ेगी तो वह भी उपलब्ध करा दी जाएंगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार इनकी सुरक्षा को लेकर गंभीर और निरंतर प्रयासरत है।

हिमाचल दिवस पर प्रदेशवासियों को दी बधाई

भाजपा अध्यक्ष ने हिमाचल दिवस पर प्रदेशवासियों को बधाई देते हुए कहा कि आज का दिन प्रदेशवासियों के लिए गौरव का दिन है परंतु पूरा देश कोरोना महामारी से लड़ रहा है, ऐसे में प्रदेशवासियों को भी संयम के साथ इस महामारी से लडऩा होगा। उन्होंने प्रदेश की जनता से आगामी 3 मई तक कोरोना वायरस से लडऩे के लिए सहयोग मांगा है ताकि प्रदेश को इस महामारी से बचाया जा सके।

 

Vijay