बिलासपुर परिवहन निगम ने ग्रामीण क्षेत्र के लोगों की मांग की पूरी

Tuesday, Feb 20, 2018 - 02:47 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): बिलासपुर में ग्रामीण क्षेत्र के लोगों की काफी पुरानी मांग को परिवहन निगम ने पूरा कर दिया है। जहां स्कूली बच्चों, सरकारी नौकरी करने वाले कर्मचारियों तथा व्यक्तिगत कार्य से शहर के लिए आने वाले लोगों को सुविधा के लिए बिलासपुर परिवहन निगम ने दो बसों के नए रूट शुरू किए। सदर विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुभाष ठाकुर ने बस अड्डा बिलासपुर से निगम की दो बसों को हरी झंडी देकर रवाना किया। 


इस अवसर पर उन्होंने कहा कि पंचायत क्षेत्र के लोगों की मांग पर पहली बस दोपहर 12.30 बजे बिलासपुर से ब्रहम्पूखर की ओर चलेगी। ब्रहम्पूखर से दोपहर 2 बजे चलकर परनाली, बन्दला तथा सीहड़ा होते हुए वापिस 4 बजे बिलासपुर पहुंचेगी। उन्होंने बताया कि दूसरी बस शाम 5.15 बजे बिलासपुर से रवाना होगी और वाया घाघस, जुखाला, बठोह, खारसी तथा मलोखर शाम 7.15 बजे पहुंचेगी। दूसरे दिन सुबह 7.45 बजे मलोखर से चलकर वाया, बठोह जुखाला, घाघस होते हुए सुबह 9.45 बजे वापिस बिलासपुर पहुंचेगी। 


उन्होंने कहा कि सदर विधानसभा क्षेत्र की अन्य पंचायतों के ग्रामीणों द्वारा भी उनके क्षेत्र के लिए बस सुविधा देने की मांग की जा रही है। उन्हें भी बस की उपलब्धता के आधार पर चरणबद्ध तरीके से बस सुविधा दी जाएगी। इस अवसर पर क्षंत्रीय प्रबन्धक एचआरटीसी पवन शर्मा व अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।