Bilaspur: नशे में धुत्त महिला ने मचाया हुड़दंग, दुकान का सामान फेंका

punjabkesari.in Sunday, Aug 11, 2024 - 03:26 PM (IST)

गेहड़वीं, (सुभाष): झंडूता के अंतर्गत कस्बा गेहड़वीं के गांव सेरवा स्थित दुकान पर एक महिला द्वारा शराब के नशे में धुत्त होकर हुड़दंग मचाने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम करीब 6 बजे एक महिला सेरवा स्थित राकेश कुमार पुत्र गड़कू राम की दुकान पर बस से उतरी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उक्त महिला पहले से ही शराब के नशे में थी तथा उसने बस से उतरते ही दुकान पर जाकर 85 वर्षीय गड़कू राम से गाली-गलौच करना शुरू कर दिया।

राकेश कुमार तब कहीं जरूरी काम से बाहर गए हुए थे, लेकिन उनके पिता गड़कू राम दुकान पर मौजूद थे। हद तो तब हो गई जब महिला ने दुकान में रखा कीमती सामान सड़क पर फेंकना शुरू कर दिया। इस घटना की सूचना मिलने पर राकेश कुमार द्वारा 7 बजे के करीब पुलिस थाना झंडूता को इस बारे सूचित किया गया।

यह भी पढ़ें- 10 करोड़ की बिल्डिंग फांक रही है धूल, चल रहा है एग्जाम सेंटर का स्टोर

डेढ़ घंटा हुड़दंग मचाने के बाद पुलिस इस महिला को नशे की हालत में थाना झंडूता ले गई। लोगों ने बताया कि कुछ दिन पूर्व घुमारवीं क्षेत्र के किसी होटल में भी इस महिला ने शराब पीकर ऐसा ही हंगामा किया था। इस सारी घटना का डेढ़ घंटे की वीडियो फुटेज दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. में रिकार्ड हो गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News