बलघाड़ में मारपीट, क्रॉस केस दर्ज

Monday, Apr 10, 2017 - 10:50 PM (IST)

बिलासपुर : झंडूता क्षेत्र के बलघाड़ गांव में हुई मारपीट के मामले में सदर पुलिस थाना में क्रॉस केस दर्ज हुआ। बलघाड़ गांव निवासी अजीत कुमार ने सदर पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है कि जब वह रास्ते में जा रहा था तो एक व्यक्ति ने उसका रास्ता रोका, उसे गालियां निकाली, पीटा व गंभीर परिणाम भुगतने की धमकियां भी दीं।  बलघाड़ गांव निवासी राकेश कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि जब वह रास्ते पर जा रहा था तो कुछ लोगों ने उसका रास्ता रोका, उसे गालियां निकाली, पीटा व गंभीर परिणाम भुगतने की धमकियां भी दीं। एस.पी. बिलासपुर राहुल नाथ ने बताया कि पुलिस ने क्रॉस केस दर्ज कर लिया है तथा दोनों मामलों की जांच ए.एस.आई. राज कुमार को सौंपी गई है।

बाड़ी मंझेड़वां में रास्ता रोककर पीटा
बिलासपुर : बाड़ी मंझेड़वां गांव निवासी हितेष कुमार ने घुमारवीं पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है कि जब वह रास्ते पर जा रहा था तो कुछ लोगों ने उसका रास्ता रोका, उसे गालियां निकाली, पीटा व गंभीर परिणाम भुगतने की धमकियां भी दीं। एस.पी. बिलासपुर राहुल नाथ ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले की जांच मुख्य आरक्षी जय किशन को सौंपी गई है। 

खरकड़ी में घर में घुसकर मारपीट
बिलासपुर : श्री नयनादेवी उपमंडल के खरकड़ी गांव निवासी रविंद्र कुमार ने कोट कहलूर पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाई है कि जब उसके पिता घर पर थे तो कुछ लोगों ने उन्हें गालियां निकाली, पीटा और गंभीर परिणाम भुगतने की धमकियां भी दीं। एस.पी. बिलासपुर राहुल नाथ ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले की जांच मुख्य आरक्षी भरत सिंह को सौंपी गई है।