गोहर में पुलिस के हत्थे चढ़े 5 बाइक चोर, चोरी 3 बाइकें बरामद

Wednesday, May 23, 2018 - 12:38 AM (IST)

मंडी (पुरुषोत्तम): सदर पुलिस ने गोहर उपमंडल से चोरी की 3 बाइकों के साथ 5 चोरों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि इनमें 2 चोर नाबालिग हैं जबकि गिरोह का मुख्य सरगना अब भी पुलिस की पहुंच से बाहर है। पुलिस उसकी तलाश में कई स्थानों पर दबिश दे रही है। पुलिस जानकारी के मुताबिक गिरोह के सदस्यों ने गत सप्ताह सौली खड््ड से एक होटल के बाहर खड़ी बाइक चुरा ली थी। थाना प्रभारी सुनील कुमार अपनी टीम के साथ इनपुट के आधार पर गोहर क्षेत्र में पहुंचे और मंगलवार सुबह चोर गिरोह का एक सदस्य गोहर बाजार में बाइक बेचने के लिए पहुंचा।


पुलिस जवान को ग्राहक बनाकर भेजा
थाना प्रभारी ने एक पुलिस जवान को ग्राहक बनाकर भेजा और सौदा तय होते ही पुलिस ने दबिश देकर चोरों को धरदबोचा। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने गिरोह के सदस्यों हरीश, उमेश, विजय व 2 नाबालिगों से चोरी की 2 और बाइकें बरामद कीं। दोनों बाइकें आरोपियों ने गोहर क्षेत्र से चुराई थीं। पांचों आरोपी गोहर उपमंडल के रहने वाले हैं, जिनमें से कुछेक ने बाइकें चलाने के शौक से चुराई थीं।


5 आरोपियों में से 2 को छोड़ा
पुलिस ने  5 आरोपियों में से 2 कोरिहा कर दिया है और 3 को रिमांड पर लेने के लिए बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा। थाना प्रभारी सदर सुनील कुमार सांख्यान ने बाइक चोर गिरोह से 3 चोरी की बाइकें पकड़े जाने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि सदर थाना में एक वर्ष में बाइक चोरी के 7 मामले दर्ज हुए हैं।

Vijay