बाइक सवारों ने लूटा बुजुर्ग दुकानदार, नकदी छीनकर हुए फरार

Thursday, Nov 29, 2018 - 06:04 PM (IST)

हरोली: ऊना-गगरेट मुख्य मार्ग के गांव पंजावर स्थित बुजुर्ग दुकानदार से बाइक सवारों द्वारा छीनाझपटी करते हुए 25 हजार रुपए लेकर फरार होने का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार वीरवार दोपहर को पंजावर बाजार में बुजुर्ग दुकानदार जगदेव सिंह के पास बाइक पर सवार 2 युवक आए। उन्होंने दुकानदार से ठंडे की बोतल मांगी। इसके बदले उन्होंने दुकानदार को 500 रुपए का नोट दिया।

गगरेट की ओर फरार हुए युवक

दुकानदार ने बकाया रुपए देने के लिए जैसे ही डिब्बा उठाया तो उसमें रखे अन्य रुपयों पर उन युवकों की नजर पड़ गई। उन्होंने तुरंत रुपयों से भरा डिब्बा बुजुर्ग के हाथों से छीन लिया और गगरेट की ओर फरार हो गए। बुजुर्ग के शोर मचाने तक शातिर युवक मौके पर से काफी दूर निकल चुके थे। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। पंडोगा पुलिस कर्मियों ने मौके पर जाकर यथास्थिति का जायजा लेते हुए बुजुर्ग के बयानों के आधार पर मुकद्दमा दर्ज करते हुए आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पंजावर में भय का माहौल

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से लगातार पंजावर में भय का माहौल है। कभी यहां पर खूनी झड़प हो रही है तो कभी हवाई फायर हो रहे हैं। अभी हाल ही के दिनों में कुछ महिलाओं को भी चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए पकड़ा गया था, जिन्हें स्थानीय लोगों की मिन्नतें करने के बाद बिना पुलिस में दिए मामले के उपरांत छोड़ दिया गया।

Vijay