कर्फ्यू के दौरान तहसीलदार स्वारघाट पर अज्ञात बाइक सवारों ने किया हमला

punjabkesari.in Friday, Mar 27, 2020 - 11:09 PM (IST)

स्वारघाट (ब्यूरो): कोरोना वायरस के मद्देनजर लगाए गए कर्फ्यू के दौरान आमजन को आने वाली समस्याओं को जानने व व्यवस्थाओं को जांचने के लिए नियुक्त किए गए नोडल अधिकारियों को अब हुड़दंगियों ने अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में वीरवार रात हिमाचल-पंजाब सीमा के साथ लगते गरामौड़ा, कैंचीमोड़ व बैहल क्षेत्रों के लिए नियुक्त किए गए नोडल अधिकारी तहसीलदार स्वारघाट हुस्न चंद चौधरी की गाड़ी पर अज्ञात बाइक सवारों द्वारा पथराव किया गया।

इस पथराव में तहसीलदार हुस्न चंद चौधरी तो बाल-बाल बच गए लेकिन हमले में उनकी गाड़ी को अच्छा खासा नुक्सान हुआ और गाड़ी के कई जगह से शीशे टूट गए। चूंकि घटना वाला इलाका पंजाब सीमा में आता है इसलिए प्रशासन ने साथ लगते कीरतपुर थाना में सरकारी अधिकारी के कार्य में बाधा पहुंचाने तथा उन पर हमला करने को लेकर अज्ञात लोगों के खिलाफ  मामला दर्ज करवा दिया है।

मामले की पुष्टि करते हुए एसडीएम स्वारघाट सुभाष गौतम ने बताया कि इस बाबत डीसी बिलासपुर को अवगत करवाने के साथ ही एसपी बिलासपुर से भी अधिकारियों की सुरक्षा और कड़ी करने को कहा गया है तो इसके साथ ही पंजाब प्रशासन के एसडीएम नंगल से भी बेखौफ घूम रहे इन हुड़दंगियों के प्रति आवश्यक कदम उठाने को लेकर बातचीत की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News