पुलिस ने नाके पर दबोचे बाइक सवार, 2.850 किलो चूरा-पोस्त के साथ 2 गिरफ्तार

Saturday, Nov 23, 2019 - 10:49 PM (IST)

नयनादेवी (ब्यूरो): नयनादेवी पुलिस की एसआईयू टीम ने चूरा-पोस्त की खेप के साथ बाइक सवार 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से करीब 2 किलो 850 ग्राम चूरा-पोस्त बरामद हुआ है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ  मादक पदार्थ द्रव्य अधिनियम के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। आरोपियों की पहचान गुरदर्शन (44) निवासी गांव तरसूह जिला बिलासपुर व अकबर अली (42) गांव इल्लेवाल जिला बिलासपुर के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार एसआईयू टीम ने एएसआई सुशील कुमार की अगुवाई में शुक्रवार देर रात को गश्त के दौरान गांव इल्लेवाल के पास सुनसान जंगल में नाका लगाया था। इस दौरान पुलिस टीम ने बाइक सवार 2 व्यक्तियों को जांच के लिए रोका। पुलिस को देखकर दोनों व्यक्ति घबरा गए, जिस पर पुलिस को शक हुआ। पुलिस ने बाइक पर पीछे बैठे व्यक्ति द्वारा पकड़े गए एक बैग की तलाशी ली तो बैग से 2 लिफाफे चूरा-पोस्त के पाए गए।

एक लिफाफे में 1 किलो 780 ग्राम व दूसरे लिफाफे में 1 किलो 70 ग्राम चूरा-पोस्त (भुक्की) बरामद हुआ। वहीं डीएसपी नयनादेवी संजय शर्मा ने बताया कि पुलिस ने 2 आरोपियों को चूरा-पोस्त के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपियों के विरुद्ध मादक पदार्थ द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है। 

Vijay