बाइक पर ले जा रहे थे चरस की खेप, पुलिस ने नाके पर किया गिरफ्तार

Saturday, Aug 10, 2019 - 08:38 PM (IST)

चम्बा (विनोद): राज्य मादक पदार्थ नियंत्रण इकाई धर्मशाला के अन्वेषण अधिकारी ए.एस.आई. करतार सिंह की अगुवाई में लगाए गए नाके के दौरान बाइक सवार 2 व्यक्तियों को 820 ग्राम चरस सहित गिरफ्तार किया गया है। पुलिस थाना तीसा में दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, साथ ही बाइक को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

कैला जीरो प्वाइंट के पास लगाया था नाका

जानकारी अनुसार शुक्रवार की शाम को इकाई की टीम ने तीसा-चम्बा मार्ग पर कैला जीरो प्वाइंट के पास नाका लगाया हुआ था। जब टीम अपनी कार्रवाई को अंजाम दे रही थी तो एक बाइक तीसा की ओर से आई, जिसे मनोज कुमार पुत्र रविंद्र निवासी ककियाना तहसील डल्हौजी चला रहा था तथा उसके पीछे संजू पुत्र चेंखा राम निवासी गांव सिमनी बैठा हुआ था, जिसके एक हाथ में पॉलीथीन का बैग था।

बाइक के पीछे बैठे युवक से बरामद हुई चरस

जैसे ही पुलिस ने उक्त बाइक को रुकवा कर पूछताछ शुरू की तो चालक के पीछे बैठे संजू ने बाइक से उतर कर भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस टीम ने उसे पकड़ लिया। जब टीम ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास मौजूद पॉलीथीन बैग से 820 ग्राम चरस बरामद हुई। एस.पी. चम्बा ने कहा कि पुलिस रिमांड के दौरान उक्त चरस आरोपियों से इस मामले से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारी हासिल करने का प्रयास किया जाएगा।

Vijay