मोदी सरकार के 4 वर्ष पूरे होने पर भाजपा युवा मोर्चा ने निकाली बाइक रैली

Sunday, Jun 24, 2018 - 06:51 PM (IST)

धर्मशाला: मोदी सरकार के 4 वर्ष पूरा होने पर रविवार को धर्मशाला के कोतवाली बाजार से धर्मशाला भाजपा युवा मोर्चा की ओर से बाइक रैली निकाली गई। रैली को मंत्री व धर्मशाला के विधायक किशन कपूर ने हरी झंडी दिखाई। इस दौरान भाजपा के मंडलाध्यक्ष कैप्टन रमेश अटवाल, पार्षद सेवानिवृत अधिशाषी अभियंता राजेंद्र कुमार, वीरु बालिया, भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष राकेश कुमार, भाजयुमो प्रदेश कोषाध्यक्ष विपिन नैहरिया भी मौजूद रहे। इसके अतिरिक्त युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं सहित शहर के अन्य 150 से अधिक युवाओं ने भाग लिया।


मोदी सरकार का 4 वर्ष का कार्यकाल अभूतभूर्व
इस मौके पर मंत्री ने बताया कि मोदी सरकार के 4 वर्ष का कार्यकाल अभूतभूर्व रहा है और विश्व में देश की साख बढ़ी है। उन्होंने बताया कि युवा वर्ग 2019 के लोकसभा चुनाव में फिर मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं। उन्होंने केंद्र सरकार के प्रयासों में सहयोग के रूप में प्रदेश सरकार ने भी महिला सशक्तिकरण एवं पर्यावरण संरक्षण के उद्देश्य से हिमाचल गृहिणी सुविधा योजना आरंभ की है। इस योजना से प्रदेश के 1 लाख परिवार लाभान्वित होंगे। इन परिवारों की गृहिणियों को रसोई गैस सिलैंडरों की जमा राशि और गैस चूल्हे के लिए आर्थिक मदद दी जाएगी।


यहां समाप्त हुई बाइक रैली
युवाओं द्वारा निकाली गई बाइक रैली धर्मशाला के कोतवाली बाजार के सामुदायिक भवन के प्रांगण आरंभ होकर दाड़ी, सिद्धबाड़ी से होते हुए योल में समाप्त हुई। रैली के दौरान भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष विशाला चोहान व प्रदेश सचिव पंकज हैप्पी के  नेतृत्व में नारेबाजी भी की गई।

Vijay