पहले गलत दिशा में जाकर बाइक से मारी टक्कर फिर पीट डाला कार चालक

Tuesday, Jun 18, 2019 - 07:34 PM (IST)

बिलासपुर: एक बाइक सवार ने पहले तो गलत दिशा में जाकर एक कार को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कार चालक ने जब कार खड़ी करके मानवता के नाते उसका और बाइक पर सवार महिला व बच्चे का कुशलक्षेम जानना चाहा तो बाइक सवार उसके साथ बदतमीजी क रने लगा। यहां तक कि बाइक सवार ने कार चालक पर मुक्के भी बरसा दिए। बहरहाल कार चालक की शिकायत पर भराड़ी थाना पुलिस ने बाइक सवार के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।

कार से टकराई तेज रफ्तार बाइक

जानकारी के अनुसार भोरंज-हमीरपुर निवासी उत्तम चंद गत सोमवार को अपने माता-पिता, पत्नी और 2 बच्चों के साथ कार में हरिदेवी मंदिर के लिए रवाना हुआ। इस दौरान बरोटा से कुछ आगे पहुंचने पर डंगार की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक उनकी कार से टकरा गई, जिससे बाइक चला रहे डंगार निवासी व उसके साथ बाइक पर सवार एक महिला व बच्चा भी नीचे गिर गए। उत्तम चंद ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि इस हादसे में उसकी कोई गलती नहीं थी लेकिन इसके बावजूद उसने कार रोककर मानवता के नाते बाइक सवार तथा उसके साथ बैठी महिला व बच्चे का कुशलक्षेम जानना चाहा तो बाइक सवार उससे बदतमीजी करने लगा।

बाइक सवार ने बरसाए मुक्के

इससे पहले वह कुछ समझ पाते, बाइक सवार ने उसे 2-3 मुक्के भी बरसा दिए। इसके बावजूद उन्होंने उन लोगों को कार में बैठने को कहा ताकि उन्हें प्राथमिक उपचार दिलाया जा सके। हालांकि वे लोग कार में बैठे लेकिन तुरंत ही नीचे उतर गए। उन्होंने बाइक सवार के खिलाफ  लापरवाही से वाहन चलाने का आरोप लगाते हुए कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। एस.एस.पी. बिलासपुर अशोक कुमार ने बताया कि बाइक सवार के विरूद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 279 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

Vijay