कांगड़ा-मंडी की सीमा पर बाइक दुर्घटनाग्रस्त, PWD कर्मी की मौत

Monday, Mar 23, 2020 - 11:08 PM (IST)

बैजनाथ (ब्यूरो): बैजनाथ थाना के अंतर्गत कांगड़ा-मंडी की सीमा के पास स्तेन गांव में बाइक स्किड होने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार लोक निर्माण विभाग में कार्यरत बीड़ निवासी राज कुमार अपनी बाइक पर बाद दोपहर बीड़ से बीड़ रोड के लिए आ रहा था और जब वह स्तेन गांव के पास पहुंचा तो उसकी बाइक स्किड हो गई, जिससे वह घायल हो गया।

घायलावस्था में उसे तुरंत आयुर्वैदिक अस्पताल पपरोला पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बैजनाथ पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया। ट्रैफिक इंचार्ज भगत राम ने बताया कि जिस जगह यह हादसा हुआ है, वह जिला मंडी के अंतर्गत आता है इसलिए मामले की जानकारी मंडी पुलिस को दी गई है।

वहीं घट्टा चौकी के एएसआई संजीव जम्वाल ने बताया कि पुलिस ने घटना स्थल का दौरा किया है, जहां पर बाइक स्किड हुई है वहां उतराई के साथ मोड़ भी है। इस कारण बाइक चालक मोड़ नहीं काट सका और उसने एकदम ब्रेक लगा दी, जिस कारण उसकी बाइक वहीं गिर गई और वह आगे पेड़ से जा टकराया, जिस कारण उसके सिर में चोट आई थी। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल बैजनाथ भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है।

Vijay